क्या ऋतिक रोशन Hrithik Roshan और शहनाज़ गिल Shehnaz Gill को देखा जायेगा एक ही प्रोजेक्ट में? जवाब के लिए पूरा पढ़े

शहनाज गिल Shehnaz Gill बिग बॉस 13 Bigg Boss 13 में अपने कार्यकाल के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। घर में दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla के साथ उनकी केमिस्ट्री से लेकर शो से बाहर आने के बाद उनकी सार्वजनिक उपस्थिति तक, वह हमेशा चर्चा में रही हैं।

उसने भले ही शो नहीं जीता हो, लेकिन इंटरनेट उसकी धुन पर नाच रहा है। उनके पोस्ट तुरंत वायरल हो जाते हैं और नवीनतम एक कहानी है जिसे उन्होंने ऋतिक रोशन Hrithik Roshan के साथ साझा किया।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर, उसने नयी विज्ञापन की एक क्लिप साझा की, उसके बाद ही उड़ने लगी अफवाह

इंस्टाग्राम स्टोरी पर, उसने नयी विज्ञापन की एक क्लिप साझा की, जिसमें ऋतिक रोशन Hrithik Roshan ने अभिनय किया था और इसने तुरंत उन दोनों के एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाने की अटकलों को जन्म दिया।

Shehnaz Gill

जबकि कई नेटिज़न्स ने सोचा कि क्या अभिनेत्री भी ऋतिक Hrithik के साथ इस एंडोर्समेंट का हिस्सा है, दूसरों ने सोचा कि वह सिर्फ एक शानदार पल बिता रही है। यह बियर्डो कमर्शियल है जिसे उसने अपनी कहानियों में साझा किया है।

शहनाज गिल Shehnaz Gill का कैप्शन , “वाइब तेरी मेरी मिल दीयां”

शहनाज गिल Shehnaz Gill ने कैप्शन भी जोड़ा, “वाइब तेरी मेरी मिल दीयां” (हमारे वाइब्स मैच करते हैं) और इसने प्रशंसकों को और अधिक आश्वस्त किया है।

कि दोनों के बीच एक सहयोग पाइपलाइन में है। बेशक, इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है और हम इंतजार कर सकते हैं और देख सकते हैं कि क्या यह सच है।

शहनाज़ Shehnaz सलमान खान Salman Khan की कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali का हिस्सा तो है ही

जबकि यह व्यापक रूप से बताया गया है कि शहनाज़ Shehnaz सलमान खान Salman Khan की कभी ईद कभी दीवाली Kabhi Eid Kabhi Diwali का हिस्सा हैं।

Shehnaz Gill

अनुवर्ती रिपोर्टों ने भी उनके फिल्म से बाहर होने के बारे में बात की थी, लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। फरहाद सामजी Farhad Samzi द्वारा अभिनीत और सलमान खान Salman Khan की फिल्मों द्वारा निर्मित यह एक्शन-कॉमेडी मूवी क्रिसमस पर रिलीज होगी।

और पढ़े:Shehnaz Gill: सलमान के मूवी मे नजर आयेंगी सेहनाज गील्

शहनाज़ Shehnaz हाल ही में दिलजीत दोसांझ Diljit Dosanjh की एक पंजाबी फिल्म होन्सला रख Honsla Rakh में भी दिखाई दीं थी

इस बीच, शहनाज़ Shehnaz हाल ही में एक पंजाबी फिल्म होन्सला रख Honsla Rakh में भी दिखाई दीं, जिसमें दिलजीत दोसांझ Diljit Dosanjh और सोनम बाजवा Sonam Bajwa ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दर्शकों द्वारा इसकी सराहना की गई थी।

Leave a Comment