Vicky Kaushal एक पुरानी तस्वीर में Shah Rukh Khan के साथ पोज देते हुए

विक्की कौशल Vicky Kaushal के पिता शाम कौशल Sham Kaushal ने हाल ही में शाहरुख खान Shah Rukh Khan की 2001 की फिल्म अशोक Ashok के सेट से अपने बेटे की एक पुरानी तस्वीर साझा की।

उन्होंने इस बारे में एक लंबा नोट भी लिखा कि कैसे ‘किसी ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन विक्की बॉलीवुड में शामिल होंगे’। शेरशाह Shershah के निर्देशक विष्णुवर्धन Vishnuvardhan और विक्की Vicky के अभिनेता-भाई सनी कौशल Sunny Kaushal भी शाम Sham के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर का हिस्सा थे।

‘सपने सच होते हैं: विक्की Vicky Kaushal ने कैप्शन दिया था

इससे पहले 2019 में विक्की कौशल Vicky Kaushal ने भी शाहरुख Shah Rukh के साथ अपने बचपन की फोटो की एक झलक शेयर की थी। अशोक Ashok के सेट पर मिलने के वर्षों बाद, उन्होंने एक अवार्ड शो की सह-मेजबानी की एक तस्वीर के साथ एक कोलाज के एक हिस्से के रूप में इसे साझा किया था। फोटो के साथ विक्की Vicky ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, ‘सपने सच होते हैं।

विक्की Vicky ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप Anurag Kashyap द्वारा निर्देशित 2012 की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर Gangs of Wasseypur से सहायक निर्देशक के रूप में की थी।

Vicky Kaushal

बाद में उन्होंने लव शव ते चिकन खुराना Luv Shuv tey Chicken Khurana और मसान Masaan जैसी फिल्मों में काम किया। अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद से, विक्की Vicky ने रमन राघव 2.0 Raman Raghav 2.0 , संजू Sanju, मनमर्जियां Manmarziya और अन्य फिल्मों में काम किया है।

और पढे:जुग जुग जीयो (Jug jugg Jeeyo): Vicky Kaushal ने Amritpal Singh बिंद्रा के साथ नच पंजाब में डांस किया, कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया।

विक्की Vicky अपने आगामी फिल्म में कियारा आडवाणी Kiara Advani और भूमि पेडनेकर Bhumi Pandekar के साथ गोविंदा नाम मेरा Govinda Naam Mera में भी अभिनय करेंगे।

विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा

शाम Sham ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “भगवान की कृपा से यह तस्वीर 2001 में फिल्म सिटी (मुंबई) में अशोक Ashok की शूटिंग के दौरान ली गई थी। विष्णुवर्धन Vishnuvardhan सहायक निदेशक थे और विक्की Vicky 8वीं कक्षा में पढ़ रहे थे। किसी ने कभी नहीं सोचा था।

कि एक दिन विक्की Vicky फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों शेरशाह Shershah और सरदार उधम Sardar Udham के लिए क्रमशः सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतेंगे।

भाग्य और भगवान का आशीर्वाद … रब दी मेहर (भगवान का आशीर्वाद)।” शाह रुख खान Shah Rukh Khan के साथ विक्की कौशल Vicky Kaushal की बेशकीमती तस्वीर देखकर फैंस बहुत ज्यादा मोहित हैं।

Leave a Comment