डीडेकोर की ऐड (D’Decor Ad) फिल्म में साथ काम करते नजर आएँगे Vicky Kaushal और Katrina Kaif

D’Decor Ad: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को बहुत समय बीत गया है ,उसी के साथ दोनों अपने फिल्मो के साथ व्यस्त भी रहते है। लेकिन जब भी उनसे जुडी कोई भी खबर सोशल मीडिया पर आती है तो फैंस उनके ऊपर दिल खोलके प्यार लुटाते हुए दिखाई पड़ते है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आये दिन सोशल मीडिया पर आती रहती है। जिसे देख उनके फैंस उन्हें फिल्मो में साथ में काम करते हुए देखना चाहते है।

सूत्रों के खबर के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिलाल किसी फिल्म में तो साथ में नजर नहीं आने वाले है। पर दोनों डीडेकोर (D’Decor Ad) के लिए जल्द ही एक ऐड शूट करते हुए नजर आएँगे। इस कंपनी के लिए शाहरुख़ खान और गौरी खान भी काम कर चुके है।

हालांकि विक्की कौशल और कटरीना कैफ सिर्फ ऐड शूट कर रहे है ,उन्होंने शाहरुख़ खान और गौरी खान को रिप्लेस नहीं किया है। इस ऐड फिल्म के साथ हमे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) साथ में काम करते हुए नजर आएँगे।

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ को ब्रांड ने कोलेब के लिए कांटेक्ट किया था। इस ऐड के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ एक नया सेगमेंट एंडोर्स करेंगे। बताया जा रही है इस ऐड के लिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ की तरफ से हामी दे दी गयी है।

D'Decor Ad

विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस वक़्त अपने फैंस के दिल की धड़कन बने हुए है जो उन्हें साथ में काम करते हुए देखने के लिए बेकरार है। उनके इसी प्यार ने उन्हें इस ऐड फिल्म में साथ में आने को मजबूर कर दिया।

ब्रांड अपने नए कलेक्शन के साथ यंग जनरेशन को अपनी और आकर्षित करना चाहती है। और इस काम में उनकी मदत विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ ही कर सकते थे।

और पढ़े:Katrina Kaif ने स्विमिंग पूल की अपनी और Vicky Kaushal की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की

ब्रांड भी इस बात से अनजान नहीं है की इस वक़्त विक्की कौशल और कटरीना कैफ देश के यंग ऑडियंस को अपनी और अत्त्रक्ट करने में माहिर है।ब्रांड के लिए कपल एक आदर्श विकल्प है।

इस ऐड फिल्म ने इस खबर से ही काफी ध्यान अपनी और खींचा है। ब्रांड को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रेस्पॉन्स अभी से मिल रहा है। ब्रांड भी विक्की कौशल और कटरीना कैफ के साथ काम करने के लिए पागल हो रहा है।

उन्होंने ऐड की तैयारी सुरु कर दी है। बस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फाइनल हाँ का इंतजार सभी कर रहे है।

Leave a Comment