Katrina Kaif ने स्विमिंग पूल की अपनी और Vicky Kaushal की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की

इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों को लेकर चर्चा में है पहले हम बात कर लेते है उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तो कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्दी ही सलमान खान के साथ टाइगर ३ में नजर आने वाली है।

कटरीना (Katrina) की इस मूवी का लोगो को बेसब्री से इंतजार है। इसके साथ कटरीना (Katrina) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ एक हॉरर कॉमेडी मूवी भुत पुलिस में भी नजर आएगी।

उसके अलावा भी कटरीना (Katrina) को हम साउथ के सुपर स्टार Vijay Sethupathi (विजय सेथुपथी) के साथ जल्द ही मूवी में देखेंगे। अब बात करते है कटरीना (Katrina) की पर्सनल लाइफ की तोकटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे हॉट और स्वीट कपल में से गिने जाते है।

इन दिनों दोनों के प्यार खूब ही झलक रहा है। साथ ही दोनों अपने रोमांटिक मोमेंट्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। शादी के बाद से ही मिस्टर कौशल और मिसिस कौशल की फोटोज जमकर वायरल हो रही है। उनका रोमांस उनकी फोटोज और वीडियोस के साथ भी झलक रहा है।

इस प्यार से कोई भी अनजान नहीं रहा। बॉलीवुड के हॉट गॉसिप में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। ये फोटोज उनकी स्विमिंग पूल से ली गयी थी।

जहां दोनों ही साथ में बहुत खुस और बेबाक नजर आ रहे थे। इस बार कटरीना (Katrina) ने पहल कर अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को दिखाया प्यार। इंस्टाग्राम से शेयर की कुछ तस्वीरें।

Katrina KaifKatrina Kaif

जहां दोनों पति पत्नी एक दूसरे के साथ टाइम को एन्जॉय करते हुए नजर आये। कटरीना ने वाइट कलर की मोनोकिनी पहनी थी और साथ ही अपने बालों को बांधा हुआ था। उस वक़्त कटरीना ने कोई मेकअप नहीं किया था। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कटरीना कैफ लिखती है ‘में और मेरा ‘साथ ही इस कैप्शन के साथ उन्होंने दो सफ़ेद दिल भी जोड़े।

इस तस्वीर में विक्की (Vicky) और कटरीना (Katrina) ने एक दूसरे को पकड़ा हुआ था और साथ ही दोनों एक दूसरे के गले लगते हुए कैमरा को देख रहे थे ।जिस पर दोनों के फैंस ने जमकर प्यार लुटाया।

बताया जा रहा है की शादी के बाद ये पहली बार हुआ होगा जब विक्की और कटरीना की इतनी बोल्ड अंदाज़ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गयी हो।ये पहली बार नहीं था जब फैंस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और उनकी वाइफ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर यु प्यार लुटाया हो। ऐसा मौका दोनों ही अपने फैंस को बार बार देते है।

Leave a Comment