MTV Splitsvilla X4 में हिस्सा लेंगी Urfi Javed, कहती हैं, ‘मैं एक डाई-हार्ड रोमांटिक हूं’

बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT फेम उर्फी जावेद Urfi Javed, जो अपने अनोखे और विचित्र फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, इंटरनेट पर धूम मचाने में कभी असफल नहीं होती हैं। व्यापक आलोचना के बावजूद, अभिनेत्री जो करती है उसे करने के लिए बनी रहती है, जो उसके आत्मविश्वास को दर्शाती है। उन्होंने हाल ही में हाय हाय ये मजबूरी Haye Haye Yeh Majboori नाम के एक गाने में अभिनय किया और जिसने उनके प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया।

‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ MTV Splitsvilla X4 में नजर आने वाली हैं Urfi

अब वह रियलिटी शो एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ MTV Splitsvilla X4 में नजर आने वाली हैं। उरोफी Uorfi, जो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और ‘मेरी दुर्गा’ Meri Durga, ‘बेपनाह’ Bepanah, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ Yeh Rishta Kya Kehlata Hai जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में शो में भाग लेने के बारे में बात की।

Urfi JAved

उरफी Urfi ने कहा कि वह काफी लंबे समय से डेटिंग रियलिटी शो की शौकीन रही हैं और ‘रोमांटिक’ होने के नाते अभिनेत्री इसका हिस्सा बनने को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं।

वह 2017 में टीवी अभिनेता पारस कलनावत Paras Kalnawat को डेट कर रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

उन्होंने शो का हिस्सा बनने के बारे में कहा: “मैं एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला’ MTV Splitsvilla को सदियों से फॉलो कर रही हूं, और इस प्रतिष्ठित डेटिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनना सिर्फ पागलपन है। यह शो एक आदर्श मैच खोजने के बारे में है, और यह सीजन लाता है अपने प्यार को जीतने के पुराने जमाने के आकर्षण को वापस लौटाएं। मैं एक कट्टर रोमांटिक हूं इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी।”

यह भी पढ़ें:-Urfi Javed के खिलाफ “रिवीलिंग आउटफिट” पहनने की शिकायत दर्ज

MTV Splitsvilla X4 में आने वाले कंटेस्टेंट

25 साल की उरफी जावेद Urfi Javed को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया सेंसेशन अपनी हॉटनेस से पारा चढ़ता हुआ नजर आएगा। 22 साल की श्रेया प्रसाद Shreya Prasad देश में प्यार पाने के लिए शो में हिस्सा ले रही हैं। यह मॉडल जानती है कि वह अपने जीवन में क्या चाहती है। हामिद बरकज़ी Hamid Barkzi, विजेता रोडीज़ सीज़न 18 Roadies season 18, जो दिल्ली के रहने वाले हैं, अपने संपूर्ण हास्य और मजाकिया स्वभाव से दिल जीत लेंगे। कशिश रत्नानी Kashish Ratnani, जो एक अभिनेता-मॉडल फैशन डिजाइनर हैं, द्वीप पर अपने आकर्षक राजकुमार से मिलना चाहती हैं।

Leave a Comment