Urfi Javed ने पहनी थी बिना पैंटी की खुली शर्ट

Urfi Javed आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस की बात करने वाले है जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं मेरे ख्याल से उस एक्ट्रेस का नाम तो सभी को पता होगा। Urfi Javed जो अपने बोल्ड अवतार को लेकर बहुत से लोगो के चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोस डालती रहती हैं।

हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शूट किया उसमे उन्होंने एक वाइट कलर का शर्ट पहना हुआ था और उसके कुछ बटन भी थे।उर्फी ने अपने लुक को और ज्यादा निखारने के लिए गले में एक हैवी चोकर पहना हुआ था।

साथ ही बालों के साथ जुड़ा बनाया हुआ था। वीडियो को देख कर एक बात तो क्लियर है की उन्होंने वाइट शर्ट के अलावा और कोई कपडा शरीर पर नहीं पहना था। फिर वो वीडियो में अपने जलवे और अदाए दिखाती नजर आयी।

इस वीडियो को अपलोड करते वक़्त उन्होंने कैप्शन डाला नो पैन नो गेन। इसके ऊपर राखी सावंत का रिएक्शन आया। जिसमे उन्होंने फायर इमोजी कमेंट किया। आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस की बात करने वाले है जो इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं मेरे ख्याल से उस एक्ट्रेस का नाम तो सभी को पता होगा।

Urfi Javed ने पहनी थी बिना पैंटी की खुली शर्ट

Urfi Javed

Urfi Javed जो अपने बोल्ड अवतार को लेकर बहुत से लोगो के चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वो आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोस डालती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शूट किया उसमे उन्होंने एक वाइट कलर का शर्ट पहना हुआ था और उसके कुछ बटन खुले भी थे।उर्फी ने अपने लुक को और ज्यादा निखारने के लिए गले में एक हैवी चोकर पहना हुआ था।

साथ ही बालों के साथ जुड़ा बनाया हुआ था। वीडियो को देख कर एक बात तो क्लियर है की उन्होंने वाइट शर्ट के अलावा और कोई कपडा शरीर पर नहीं पहना था। फिर वो वीडियो में अपने जलवे और अदाए दिखाती नजर आयी। इस वीडियो को अपलोड करते वक़्त उन्होंने कैप्शन डाला नो पैन नो गेन। इसके ऊपर राखी सावंत का रिएक्शन आया।

जिसमे उन्होंने फायर इमोजी कमेंट किया। वैसे तो ये हम सभी जानते है की उर्फी ने ये पहली बार नहीं किया वो कई बार अपने अजीब गजब पहनावे के साथ कभी कभी सोशल मीडिया पे नजर आती हैं तो कभी पब्लिक प्लेस में।

अभी कुछ समय पहलेUrfi Javed पब्लिक प्लेस पर क्रॉप टॉप और जीन्स पहनने हुए नजर आयी जिसमे उन्होंने जींस का बटन खोले हुए थे इस पहनावे पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया। पर उर्फी पर इसका कोई असर नहीं।

वो इन दिनों ऐसे ही अजीब गाजीब पहने कभी एयरपोर्ट चली जाती हैं तो कभी वो बहुत ही छोटी ड्रेस पहनके बनाके वीडियो बनाती है और ड्रेस की चैन को खोलने लगती है। उर्फी की ये हरकते उन्होंने हर जगह ट्रोल करवा रहे है।हमारे हिसाब से तो ये करियर में आये इस तूफ़ान की वजह से है। इस समय उर्फी किसी भी टीवी शो और एल्बम में नजर नहीं आ रही।

Leave a Comment