Urfi Javed चमकदार मिनी ड्रेस में वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं, ड्रेस को उर्फी Urfi ने बताया “गैलेक्सी से प्रेरित”

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद Urfi Javed का कोई ठिकाना नहीं है! इंस्टाग्राम स्टार हर बार शहर में, या सोशल मीडिया पर स्पॉट की जाती है। अपने नवीनतम पोस्ट में, उर्फी Urfi ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी! जी हाँ, उर्फी Urfi ने यह वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक शानदार ब्लिंग ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पहने हुए देखी जा सकती हैं, जिसके बाल पीछे की ओर बंधे हुए हैं!

कैमरे के लिए पोज देते हुए एक्ट्रेस ने अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए। उसने अपनी पोस्ट को इस तरह से कैप्शन दिया: “स्पार्कल, ग्लिटर और डांसिंग स्टार्स की आकाशगंगा की सुंदरता मेरे अनूठे पहनावे की प्रेरणा है। मैं सितारों तक पहुँचती हूँ और हमेशा चमकने की आशा करती हूँ! मेरा पहनावा बस यही करता है!”

Urfi Javed वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं:

Urfi Javed

हमेशा की तरह, उर्फी Urfi अपने अपरंपरागत शरीर को गले लगाते हुए देखने के लिए ट्रोल हो गईं – एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की – तु धरती पर बोझ है, दूसरे ने लिखा, अरे हद हो गई … हालांकि, उनके प्रशंसकों ने भी उनकी बोल्ड पोशाक के लिए उनकी सराहना की – ‘ऑन फायर हमेशा इस लुक को पसंद करती थी’ एक अनुयायी ने लिखा।

और पढे:Mrunal Thakur का पिंक बिकिनी लुक हुआ ट्रोल; नेटिज़न्स ने उनकी तुलना Urfi Javed से कर डाली

फैन्स ने कमेंट सेक्शन को हार्ट-आई और फायर इमोजीस से भर दिया। साथ ही, भारत की पहली ट्रांसजेंडर अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी क्वीन नाज़ जोशी Naaz Joshi ने अभिनेत्री की सराहना की और लिखा, “अद्भुत काम। इसे जारी रखें। ईर्ष्यालु लोग आप सभी के लिए एक बड़ा दिल हैं” टिप्पणी अनुभाग में।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद Urfi Javed आज इंडस्ट्री की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के साथ सिर घुमाती है।

उर्फी Urfi ने अपने रिस्क आउटफिट से सुर्खियां बटोरीं जो गैलेक्सी से प्रेरित था। उसने शहर में एक शानदार पोशाक में कदम रखा और इसने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया। कई लोगों ने बोल्ड पसंद की सराहना की है, लेकिन साथ ही, नेटिज़न्स ने बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT की प्रसिद्धि को बेरहमी से बताया है।

स्वाभाविक रूप से, कई नेटिज़न्स ने इस पोशाक के लिए अभिनेत्री को क्रूरता से ट्रोल किया है, उनकी यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर जमकर हंगामा मचा रहीं हैं, काफी मीम्स भी शेयर हो रहे है।

Leave a Comment