Mrunal Thakur का पिंक बिकिनी लुक हुआ ट्रोल; नेटिज़न्स ने उनकी तुलना Urfi Javed से कर डाली

जर्सी Jersey एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur ने अपने सोशल मीडिया पर पिंक बिकिनी में एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेत्री ने कहा कि वह सोशल मीडिया ट्रोलिंग से सावधान थीं।

और इसलिए उन्होंने लंबे समय तक स्विमवियर की तस्वीरें पोस्ट नहीं कीं। बिकिनी, क्रॉप टॉप और पैंट में मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur की तस्वीरें खूब ट्रोल हुईं।

बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद से ही फैंस ने उनके ड्रेसिंग सेंस के बारे में बात करना शुरू कर दिया था। जैसा कि हम जानते हैं, वह कुमकुम भाग्य KumKum Bhagya से बुलबुल Bulbul के नाम से जानी जाती है। शो में उन्होंने प्रज्ञा Pragya (श्रीति झा Smriti Jha) की बहन की भूमिका निभाई।

मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur की इस पोस्ट पर गंदे गंदे कमेंट्स आए सामने

एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी इस लकड़ी ने,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “अभी तक अच्छी इमेज थी इसकी लेकिन अब सब बेकार कर दिया इसने।” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “इसे कहा जाता है क्या से क्या हो गए देखते देखते”

Mrunal Thakur

मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur ने एक बार टाइम्स नाउ को बताया था कि कैसे…

मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur ने एक बार टाइम्स नाउ को बताया था कि कैसे उनके शरीर के आकार की तुलना नाशपाती से कर के उनकी आलोचना की गई थी। उसने कहा कि उसे कमर के नीचे वजन कम करने के लिए कहा गया था। उसने कहा कि अगर वह ऐसा करती है तो उसके चेहरे से वजन कम हो जाएगा।

लेकिन यह उसके शरीर के आकार को नहीं बदलेगा। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “इसलिए लोग मुझे मटका कहने पर मुझे बुरा महसूस होने के बजाय, मुझे इसमें बहुत गर्व महसूस होता है।”

और पढ़े:Urfi Javed ने वैश्विक फैशन डिजाइनर Harris Reed को अपने फैशन से किया इम्प्रेस

उसने कहा कि वह रोमांचित महसूस करती है जब किसी ने उसे अमेरिका में बताया कि वह कार्दशियन के भारतीय संस्करण की तरह दिखती है। मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur ने कहा, “जब मैं अमेरिका में थी।

तो लोग कहते थे कि बहुत सारी महिलाएं उस शरीर को पाने के लिए भुगतान करती हैं। और अब मुझे एक तस्वीर पोस्ट करने का विश्वास है और मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि ये ट्रोल मुझे प्रभावित न करें।”

हमारा मानना यह ही है कि ट्रोलिंग करने वाले बेरोजगार है

मृणाल ठाकुर Mrunal Thakur मलयालम हार्टथ्रोब दुलारे सलमान Salman के साथ अपनी फिल्म सीता रामम Seeta Raman का इंतजार कर रही हैं। खैर, ट्रोल्स ने बार-बार साबित किया है कि वे बेरोजगार हैं।

Leave a Comment