Urfi Javed है Ranveer Singh की फैशन आइकॉन

टीवी एक्ट्रेस Urfi Javed आये दिन अपने फ़ैशनेबल कपड़ो के कारण चर्चा का विषय बनती रहती है। साथ ही इसके अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोस भी वायरल होते रहते है।

इस कारण उन्हें कई बार ट्रॉल्लिंग का सामना भी करना पड़ता है। या फिर यह कह लीजिये की हमेसा ही करना पड़ता है। लेकिन उर्फी पर इन बातों का कोई असर नहीं होता और वो जो करना चाहती है वो बिना किसी दर के करती है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को जहाँ कई लोग बहुत जयादा ट्रोल करते है वही एक्ट्रेस की फैन फोल्लोविंग को देख कर यह भी चलता है की उनके फैंस की भी कोई कमी नहीं है।

वैसे जहाँ पहले उर्फी (Urfi Javed) के फैशन सेंस को लेकर कोई अप्प्रेसिअशन नहीं मिलता था व्ही अब उनकी इसी स्टाइल के बॉलीवुड के नमी लोग भी फैन है। उर्फी जावेद के फैशन सेंस के सपोर्ट में फाइनली अब लोग आने लगे है।

Urfi Javed

हम बात कर रहे है यह एक्टर रणवीर सिंह (Urfi Javed) की। उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को लेकर रणवीर सिंह ने एक रियलिटी शो में बात की थी। जहाँ उन्होंने उर्फी की तरफी करते हुए कहा था की उर्फी एक फैशन आइकॉन है। हम बात क्र रहे है रियलिटी शो कॉफ़ी विद करण की जहाँ 7 जुलाई को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शो में आये थे।

करण ने शो में रैपिड फायर सेगमेंट में एक सवाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से किया। उन्होंने रणवीर से पुछा की एक ड्रेस को रिपीट करना किसके लिए पसंद नहीं होगा तो रणवीर ने कारण को जवाब में उर्फी का नाम दिया।

और पढ़े:Mrunal Thakur का पिंक बिकिनी लुक हुआ ट्रोल; नेटिज़न्स ने उनकी तुलना Urfi Javed से कर डाली

कॉफ़ी विद करण में रणवीर से और भी कई सवाल किये गए। रैपिड फायर राउंड में ही उनसे एक और सवाल किया गया जिसमे रणवीर से पुछा गया की उन्होंने आखरी बार ऑनलाइन किस को स्टॉक किया था। इस सवाल के जवाब में रणवीर ने एक्ट्रेस किआरा अडवाणी का नाम लिया।

रणवीर (Ranveer Singh) ने सभी सवालों के जवाब बिना किसी हिचक के दिए। अब बात अगर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्मो की करे तो जल्द ही रणवीर, आलिया भट्ट के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले है।

इसके अलावा वो फील सर्कस में भी नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और जैक्विलिन फर्नांडिस भी नजर आएँगे। रणवीर की पिछली फिल्म की अगर बात करे तो उनकी जयेश भाई जोरदार ऑडियंस को एंटरटेन करने में नाकामयाब रही। और बुरी तरीके से बॉक्स ओफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

Leave a Comment