फिल्म Nikamma ने कोई कमाल नहीं दिखाया पहले दिन ही ऑडियंस की कमी

शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म निक्कम्मा (Nikamma) रिलीज़ कर दी गयी है हालाँकि फिल्म में नए कलाकारों का डेब्यू है लेकिन शिल्पा लीड रोल में काफी बोल्ड नजर आ रही है।

इसी के चलते फिल्म की थीम एक्शन और रोमांस है बता दे कि इस फिल्म को भारत में 1246 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।वहीं विदेशों में इसे 20 देशों में 318 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।दिल्ली से लेकर एनसीआर की बात करे तो बुकिंग्स लगभग ना की बराबर ही समझी जानी चाहिए।

लगता है शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा (Nikamma)अपनी रिलीज के पहले ही दिन फ्लॉप साबित हो गई है।इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया ने शिल्पा के साथ काम किया है।फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरी हुई है।

लेकिन इसे लेकर बज बिल्कुल भी नहीं है। 2017 में आई तेलुगू फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई उर्फ एमसीए का रीमेक निकम्मा पहले ही दिन ऑडियंस को थिएटर तक लाने में नाकाम हो गयी है।

Nikamma

फिल्म के दिन से लेकर शाम तक के शो भी खली ही बताये जा रहे हैं हालांकि फिल्म का प्रमोशन कम ही देखने को मिला है।इस फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान हैं। बहरहाल उनकी इस फिल्म ने परदे पर कोई मजा नहीं दिखाया है IMDb पर भी फिल्म की रेटिंग 2.3 है ।

और पढ़े:Kangana Ranaut: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा “बेरोजगार सेलिब्रिटी” आखिर किसको कहीं यह बात?

इस फिल्म से आउटपुट की कोई खास गुंजाईश नहीं दिख रही है फिल्म के पहले दिन में ही जनता की दिलचस्पी फीकी हो गयी है ।
पता चला है कि मूवी में गाने ‘निक्कम्मा किया इस दिल ने ‘ के अलावा कोई गाना पसंद नहीं किया जा रहा है न ही गानों में कोई बज्ज दिखाई पड़ रहा है ।

बॉक्स ऑफिस लिहाजा फिल्म का कलेक्शन अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन हालात के मद्दे फिल्म बॉक्स ऑफिस में पीछे होती दिख रही है।

Leave a Comment