Kangana Ranaut: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा “बेरोजगार सेलिब्रिटी” आखिर किसको कहीं यह बात?

लॉक अप (Lock Upp): पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से हार को हल्के में नहीं ले रही हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अंदर सबसे मजबूत दावेदारों में से एक ने शो की मेजबानी की, रोहतगी ने दूसरों को कड़ी टक्कर दी।

शो में आने वाले सेलेब्स से दर्शकों का प्यार और तारीफ जीतने के बावजूद रोहतगी दूसरे नंबर पर रहे. और उनकी ये नाखुशी उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में साफ नजर आ रही थी।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कहा “बेरोजगार सेलिब्रिटी” आखिर किसको कहीं यह बात?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी में जाने और वहां से एक लेकर अभिनेत्री को अनफॉलो करने तक, पायल इसमें शामिल रही हैं।

“दुखद पीआर नौटंकी (कोई बुराई बंदर इमोजी नहीं देखें) ……… मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार हस्तियों का उपयोग करना। मुद्दा यह है कि अगर वे #lockup के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने #Lockup नामक शो देखा है।

तो उन्हें इसकी आवश्यकता है पायल को जानें और #BADA** शब्द का अर्थ समझें। कंगना और #lockupp पर अतिथि के रूप में आए कई ए-ग्रेड हस्तियों ने मुझे #BADA** कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था, तब बीच में शो और फिनाले पर कंगना (Kangana) को इसका एहसास हुआ,” उसने सोशल मीडिया पर लिखा।

Kangana Ranaut

पायल ने आगे कहा, “एक विजेता की पत्नी और एक बच्चा था और एक प्रेमिका शो में दूसरी महिला के साथ रोमांस करने में व्यस्त थी और बेरोजगार हस्तियों ने पाया कि असली तथाकथित विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था।

और अगर यह मजाकिया है तो मुझे लगता है उन सभी के लिए दुख की बात है। कंगना को अनफॉलो करना उनकी फिल्म की कामना करता है ….. तथाकथित सेलिब्रिटी मीडिया में बेवकूफी भरी बातें करने से पहले सोचते हैं और जर्क की तरह दिखते हैं #payalrohatgi।

वही कंगना (Kangana) ने हर बार की तरह बॉलीवुड का हिस्सा होते हुए भी बॉलीवुड पर साधा निशाना

इस बीच, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि बॉलीवुड से कोई भी उनके घर आने के लायक नहीं है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि इंडस्ट्री से उनका कोई दोस्त नहीं है और इसलिए, वह नहीं चाहती कि कोई उनके घर आए।

कर्ली टेल्स के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जब कंगना (Kangana) से तीन बॉलीवुड सेलेब्स का नाम पूछा गया, जिन्हें वह आमंत्रित करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, “बॉलीवुड से तो सेवा के लायक कोई भी नहीं है। घर तो बुलाओ ही नहीं बिलकुल भी। बहार कहीं मिलो तो ठीक है घर मत बुलाओ।

Leave a Comment