श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी के यौन उत्पीड़न के मामले मे अभिनव कोहली से संपर्क करने की बात कही

श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने अपनी बेटी पलक के यौन उत्पीड़न के दावों के बाद अभिनव कोहली से संपर्क करने के बारे में बात की।
टेली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी अक्सर जांच का विषय रही है। उन्होंने पहले भोजपुरी अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी, जिनके साथ उनकी एक बेटी पलक है, और रिश्ता टूटने के बाद, उन्होंने साथी अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की। हालाँकि, मुसीबत स्वर्ग में अटक गई, और 2019 में, अफवाहें शुरू हो गईं कि अभिनव के साथ श्वेता का वैवाहिक जीवन चट्टानों पर था। श्वेता ने कथित तौर पर अभिनव ने फिर से घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया और कथित तौर पर, दोनों एक ही समय में अलग हो गए।

shweta tiwari with palak tiwari-gazetapost

अब, उनके पहले पति, राजा, जिनके साथ उन्होंने 2012 में भाग लिया, ने श्वेता के विवाहित जीवन के बारे में बात की और यौन शोषण के मुद्दे पर दावा किया कि उनकी बेटी पलक ने अभिनव कोहली के खिलाफ आगे लाया था।

अभिनव द्वारा श्वेता के साथ चल रही बहस में राजा चौधरी का नाम घसीटने के बाद, जहां उन्होंने दावा किया कि राजा ने उनसे अभिनव और श्वेता के जीवन में चल रही वैवाहिक समस्याओं के बारे में बात की, राजा ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने वास्तव में अभिनव से संपर्क किया था, लेकिन इसका कारण पूरी तरह से विभिन्न।
राजा ने खुलासा किया कि राजा और श्वेता की बेटी पलक द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पढ़ने के बाद उन्होंने पिछले साल अभिनव को मैसेज किया था।

अभिनेता ने कहा कि एक पिता के रूप में वह उसके लिए चिंतित थे और जानना चाहते थे कि वास्तव में क्या हुआ था।

उन्होंने कहा, “कहानी का उनका पक्ष सुनने के बाद, मैं उनके साथ किसी भी तरह की बातचीत में आगे नहीं बढ़ा। एक पिता के रूप में, मुझे लगता है कि मुझे गंभीर आरोपों के बारे में जानने का अधिकार था।”
राजा ने श्वेता के वैवाहिक जीवन के संकट में आने के बारे में भी कहा कि पैटर्न समान है और इसलिए लोग अभिनेत्री से सवाल कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि श्वेता एक उत्कृष्ट मां और पत्नी हैं, और यह महज संयोग और दुर्भाग्य है कि इतिहास उनकी दूसरी शादी में भी खुद को दोहरा रहा है।

श्वेता, जो इस समय केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं, उनके दूसरे पति अभिनव कोहली से एक बेटा रेयांश है।

Leave a Comment