Sunny Kaushal को बर्थडे पर मिला भाई और भाभी का आशीर्वाद

विक्की कौशल Vicky Kaushal के भाई और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी कौशल Sunny Kaushal आज 33 साल के हो गए है। भाई सनी कौशल के बर्थडे के इस खास मौके पर विक्की कौशल ने उनकी फोटो को शेयर किया और कैप्शन में उन्हें सर्वगुण सम्पन बताया।

वही भाभी कटरीना कैफ Katrina Kaif ने भी सनी कौशल Sunny Kaushal की फोटो को शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विशेष दी। कटरीना ने सनी की एक ऐसी फोटो शेयर की जिसे किसी ने पहले नहीं देखा होगा।

इस फोटो में सनी कौशल अपने भाई और भाभी के पैर छूटे हुए नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने अपने देवर सनी कौशल पर खूब प्यार लुटाया और उन्हें डेहरो आशीर्वाद भी दिए।

जब से कटरीना से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटो शेयर की तब से इस फोटो को कई बार शेयर किया जा चूका है। इस फोटो पर मिलने वाले लाइक्स और कमैंट्स हज़ारो लाखो में है। कटरीना की शेयर की गयी इस फोटो को कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस ने भी लिखे और कमैंट्स किये।

Sunny Kaushal अपने बर्थडे पर:

Sunny Kaushal

कटरीना की इस शेयर की गयी फोटो के दो हाईलाइट कमैंट्स है। ये कमैंट्स Comment एक्ट्रेस मिनी माथुर और एक्ट्रेस अंगिरा ढेर ने किये है। एक्ट्रेस मिनी माथुर ने कमेंट किया की आप लोगो को ढेर सारा प्यार वही एक्ट्रेस अंगिरा ढेर ने कमेंट किया की ये तस्वीर बहुत पायरी लग रही है।

और पढे: Happy Birthday Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ जन्मदिन पर बधाई देने के लिए पसंद की फोटो जो की आपको मुस्कुरा देगी

बर्थडे Birthday के इस खास मौके पर भाई और भाभी ने मिलके सनी कौशल के इस खास दिन को और खास बना दिया। कटरीना से पहले विक्की ने भी अपने भाई सनी कौशल की फोटो शेयर की थी।

इस फोटो में विक्की Vicky और सनी कौशल Sunny Kaushal दोनों साथ में नजर आ रहे थे। फोटो काफी जयादा प्यारी लग रही थी। और दोनों भाइयो का प्यार भी साफ तोर पर नजर आ रहा था। विक्की कौशल ने अपने छोटे भाई पर सिर्फ प्यार ही नहीं लुटाया बल्कि उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया।

परिवार के सदस्यों के अलावा सनी कौशल Sunny Kaushal को उनके कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी विश दी। साथ ही सनी कौशल के फैंस ने भी उनके बर्थडे पर उनकी फोटोज को शेयर करते उन्हें बर्थडे विश किया।

Leave a Comment