Khatron Ke Khiladi 12: Rohit Shetty के स्टंट पर आधारित शो से बाहर हुईं Sriti Jha साथ ही Jannat और Faisu के रिश्ते पर बोली, Jannat

Khatron Ke Khiladi 12 के आज के एपिसोड में सृति झा Sriti Jha एलिमिनेट हो गईं। उन्होंने जन्नत जुबैर Jannat Zubair के खिलाफ एलिमिनेशन स्टंट करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं, हालांकि जन्नत Jannat ने इसे सफलतापूर्वक पूरा किया। आपको बता दें बीते हफ्ते से लेकर पिछले हफ्ते चेतना पांडे Chetna Pandey शो से बाहर हो गई थीं.

जब से शो ने पहली बार प्रसारण शुरू किया है, शो ने कुछ आकर्षक मोड़ लिए हैं, और दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कौन जीतेगा। जन्नत जुबैर Jannat Zubair, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्स में से एक है, रोहित शेट्टी Rohit Shetty के स्टंट-आधारित रियलिटी शो, Khatron Ke Khiladi 12 में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वह सूची में है शीर्ष 5।

Khatron Ke Khiladi 12 शो से बाहर हुईं Sriti Jha:

Khatron Ke Khiladi 12

अभिनेत्री सह-प्रतियोगी फैसल शेख Faisal Seikh के साथ अपने अफवाहों के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए जन्नत Jannat ने इन अफवाहों के बारे में बात की और कहा कि वह फैसल Faisal की दोस्त हैं।

“फैसल Faisal के साथ दोस्ती सह-अभिनेताओं के रूप में शुरू हुई और बाद में हम पारिवारिक मित्र बन गए। वह मेरे पूरे परिवार के करीब रहे हैं। इसलिए मुझे खुशी है कि वह इस शो का हिस्सा हैं।”

और पढे:खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं होंगे मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui, कहा- उन्हें अकेले समय चाहिए

जन्नत ज़ुबैर Jannat Zubair और मिस्टर फैसू को अक्सर एक-दूसरे के साथ कई बार जोड़ा गया है क्योंकि दोनों सोशल मीडिया सितारों ने एक साथ कई वीडियो और प्रोजेक्ट पर एक साथ काम किया है। दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ हैं और किसी भी रिश्ते की अफवाहों का खंडन किया है।

जन्नत Jannat ने फैसल Faisal के साथ अपने व्यक्तिगत समीकरण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था, जबकि बाकी मेम्बर्स को ले कर बात करने लगी

इससे पहले, बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम से बात करते हुए, जन्नत Jannat ने फैसल Faisal के साथ अपने व्यक्तिगत समीकरण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। जो मुझे लगता है कि शो का सबसे अच्छा हिस्सा है। हां, हम सभी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं लेकिन एक-दूसरे की जय-जयकार भी कर रहे हैं।”

Leave a Comment