सोनू सूद, कार्तिक आर्यन, ताहिरा कश्यप, अन्य ने भुवन बाम के माता-पिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

वरुण धवन, Varun Dhawan कार्तिक आर्यन, Kartik Aaryan सोनू सूद, Sonu Sood ताहिरा कश्यप Tahira Kashyap जैसे कई सेलेब्स ने YouTuber भुवन बम के नुकसान पर शोक व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया।

YouTube स्टार भुवन बाम ने अपने माता-पिता दोनों को पिछले महीने COVID-19 में खो दिया और शनिवार शाम को अपने प्रशंसकों के साथ दुखद समाचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गए।

उनके पिता अवनींद्र बाम का 11 मई को निधन हो गया था और मां पद्मा बम ने 10 जून को अंतिम सांस ली थी।

Bhuvan-Bam

भारी मन से अपने नुकसान पर शोक व्यक्त करते हुए, भुवन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया और लिखा, “कोविद के लिए मेरी दोनों जीवन रेखाएं खो दीं। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महिने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना होगा। मन नहीं कर रहा। (आइ और बाबा के बिना कुछ भी समान नहीं होगा। पिछले एक महीने में सब कुछ बिखर गया है। मेरा घर, मेरे सपने सब कुछ। मेरी ऐ मेरे साथ नहीं है, न ही बाबा हैं। अब मुझे शुरू से सीखना होगा कि कैसे जीना है और मेरा मन नहीं है।)”

एक नजर उनकी हार्दिक संवेदना पर:

वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, सोनू सूद, ताहिरा कश्यप, अरमान मलिक, कैरी मिनाती, हार्दिक पांड्या, रणविजय सिंहा, आशीष चंचलानी जैसे कई सेलेब्स ने उनके नुकसान पर शोक व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया।

भुवन बम एक लोकप्रिय YouTuber है जिसके चैनल BB Ki Vines को जल्दी ही एक विशाल दर्शक वर्ग मिल गया। वह 10 मिलियन ग्राहकों को पार करने वाले पहले भारतीय व्यक्तिगत YouTuber थे। उन्हें जानकी, मिसेज वर्मा, अदरक बाबा, समीर फुद्दी, टीटू मामा, मिस्टर होला, डॉ. सहगल, बबली सर, और बनछोड़दास जैसे प्रफुल्लित करने वाले किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।

Leave a Comment