लंदन में Sonam Kapoor ने एन्जॉय किया अपने बेबी शावर का फंक्शन

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द ही मम्मी बनने वाली है। सोनम अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज डालती रहती है जिनमे अक्सर वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस वक़्त अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में है । आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 2018 में शादी की थी। शादी के बाद का ये समय उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ बहुत एन्जॉय किया। और अब फाइनली वो माँ बनने वाली है।

उनका बेबी जल्द ही आने वाला है। सोनम (Sonam) की एक्ससाइटमेंट काफी ज्यादा बड़ गयी है। अपने इस खास पल को वो हमेसा एन्जॉय करती हुई नजर आती है। लंदन में रहते हुए उन्होंने अपना बेबी शावर का फंक्शन किया।

बेबी शावर (Baby Shower) सोनम कपूर के लिए एक बहुत ही खास मौका रहा क्योंकि यह उनका पहला बच्चा है। इस बेबी शावर (Baby shower) को खास बनाते हुए सोनम ने पिंक कलर का गाउन पहना। पिंक गाउन में सोनम वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थी।

इस फंक्शन में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) भी मौजूद थी। इस फक्शन में उनके और भी कई वीआईपी गेस्ट मौजूद थे।

इस बेबी शावर से जुडी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। रिया कपूर के लिए भी अपनी बड़ी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का बेबी शावर (Baby shower) का फक्शन बहुत खास रहा क्योंकि अपने होने वाले निस के आने की खुसी उनके चेहरे से साफ़ दिखाई पड़ रही है।

साथ ही इसके रिया कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट से बेबी शावर से जुडी कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को देख कर साफ़ पता चलता है की फक्शन काफी बेहतरीन रहा।

अपने देश से दूर होकर भी उन्होंने अपने बेबी शावर के फंक्शन को काफी एन्जॉय किया।इस बेबी शावर के फंक्शन के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने खास तैयारियां की थी। उन्होंने अपने हर मेहमान की पसंद को ध्यान में रखकर खाने का मेनू तैयार किया।

इस बेबी शावर में न सिर्फ मेहमानो के खाने पिने का बल्कि मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा गया। बेबी शावर के फंक्शन के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने लियो कल्याण को भी बुलाया था।

जिनके सिंगिंग ने बेबी शावर के फंक्शन में चार चाँद लगा दिए। सभी महमानो ने लियो कल्याण की सिंगिंग को बहुत एन्जॉय किया। बेबी शावर के इस फंक्शन में किसी भी चीज की कमी नहीं थी। सब कुछ बहुत रॉयल था। सोनम कपूर का ये बेबी शावर वाकई बहुत यादगार रहेगा।

Leave a Comment