सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड की टॉप फिल्म्स को मारी थी ठोकर जानिए वजह।

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का 35 वा जन्मदिन है। यह दिन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने माता पिता के साथ सेलिब्रेट कर रही है। आज का विषय बॉलीवुड की टॉप की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की रिजेक्ट की गयी फिल्मो के बारे में है।

वैसे तो हम सभी जानते है की सोनाक्षी हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड हेरोइंस में से है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की सुरुवात सलमान खान के साथ दबंग से की थी।

इस फिल्म के बाद सोनाक्षी को कई लाजवाब फिल्मो के ऑफर्स आये और उन्होंने उन फिल्मो में अपना शानदार प्रदशन भी किया। पर आज हम उनकी रिजेक्ट की गयी कुछ बड़ी फिल्मो के बारे में बात करने वाले है।

उन्ही बड़ी फिल्मो से एक थी हसीना पारकर जिसमे लीड रोल में हमे श्रद्धा कपूर नजर आयी थी। पर रिपोर्ट की माने तो हसीना पारकर में लीड रोल का ऑफर पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को दिया गया था। इस फिल्म को रिजेक्ट करने के पीछे सोनाक्षी की एक वाजिब वजह थी।

उस वक़्त वो फाॅर्स २ के लिए काम क्र रही थी। यही नहीं उन्हें बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म मुबारकां की भी ऑफर आया था पर उस फिल्म को मना करने के पीछे उनके कुछ प्रॉफिशनल रीजन थे। सोनाक्षी को बॉलीवुड की कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी फिल्म हाउसफुल 4 का भी ऑफर आया था। यहां तक की अफवा तो ये तक भी थी की सोनाक्षी इस फिल्म में हमे दिखने वाली है।

पर इस फिल्म को करने से भी सोनाक्षी ने मना कर दिया। रेस २ का जब सोनाक्षी का ऑफर आया था उस वक़्त वो दबंग की शूटिंग में वयस्थ थी। उड़ता पंजाब जिसमे हमे आलिया भट्ट और करीना कपूर हेरोइनेस के रुप में नजर आयी थी।

Sonakshi Sinha

खबरों की माने तो इस फिल्म में करीना से पहले ऑफर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)को दिया था। पर जब उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया तब जाके इस फिल्म का ऑफर करीना को दिया गया था।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स के साथ वयस्थ चल रही है। २०२२ से लेकर 2023 में उनकी बहुत सारी फिल्मे रिलीज़ होने की आशंका जताई जा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) डबल एक्सेल ,ककुदा ,शिवम्/ हरी हरा वीरा मल्लू, सर्कस ,किशोर कुमार बायोपिक और अमृता प्रीतम बायोपिक जैसी फिल्मो की शूटिंग में वयस्थ चल रही है।सोनाक्षी की इन फिल्मो में हमे कुछ खास बातें देखने को मिलेगी सबसे पहले बात करते है डबल एक्सेल की

फिल्म बॉडी शेमिंग के बारे में है जहां दो भारित अभिनेत्रियां हमर और सोनाक्षी एक साथ आती हैं। दूसरी फिल्म आदित्य सरपोतदार की डायरेक्शनल कॉमेडी फिल्म काकुड़ा में रितेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुख्य भूमिकाओं में हैं, साकिब सालेन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

3- हरि हरा वीरा मल्लू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने महेश बाबू और पवन कल्याण की बड़े बजट की फिल्म में मुख्य महिला भूमिका निभाई, निधि अग्रवाल इस फिल्म की दूसरी प्रमुख महिला हैं।

4- सर्कस में कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस एक संगीत नाटक के साथ निर्देशन की शुरुआत करने के लिए सर्कस कहलाते हैं जहां सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक ट्रेपेज़ कलाकार की भूमिका निभाएंगी।

सूरज पंचोली उनके साथ रोमांस कर सकते हैं जबकि सुनील शेट्टी उनके पिता की भूमिका निभाएंगे। 5- किशोर कुमार बायोपिक (१९६९) में अनुराग बसु रणबीर कपूर और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को पहली बार बड़े पर्दे पर ला रहे हैं और महान भारतीय गायक दिवंगत किशोर कुमार की कहानी बता रहे हैं।

6- अमृता प्रीतम बायोपिक में नवोदित निर्देशक जसमीन रीन लोकप्रिय कवि अमृता सिंह के जीवन पर आधारित एक फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। इस परियोजना के बारे में पूरी जानकारी जल्द ही सामने आएगी।

Leave a Comment