पलक का नया म्यूजिक विडिओ फिर से एक बार सुर्खियों में ।

Actress Shweta Tiwari एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी (Palak Tiwari) पलक तिवारी आये दिन अपनी किसी न किसी अपडेट को लेकर चर्चा में रहती हैं। देखा जाये तो वह एक के बाद एक वीडियो में पॉपुलर होती जा रही हैं ।
इसी के साथ (Palak Tiwari) पलक तिवारी (Social Media) सोशल मीडिया पर अपडेटेड रहती है। जिस से उनके फैंस को उनकी हर एक्टिविटी की खबर रहती है । वह इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं इसके लिए वह जम कर मेहनत भी कर रही हैं ।

अब तक पलक बहु चर्चित सांग (Bijlee Bijlee) बिजली बिजली के ट्रेंड को बाई बाई भी नहीं बोल पायी की अब उनका नया गाना ‘मंगता है क्या’ लांच हो गया है। यह गाना जबरदस्त हिट हो रहा है एक्ट्रेस (Shweta Tiwari) श्वेता तिवारी की लाड़ली बेटी (Palak Tiwari) पलक तिवारी आये दिन अपनी किसी न किसी अपडेट को लेकर चर्चा में रहती हैं देखा जाये तो वह एक के बाद एक वीडियो में पॉपुलर होती जा रही हैं ।

Shweta tiwari with palak tiwari-Bijli
Instagram

इसी के साथ (Palak Tiwari) पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपडेटेड रहती है ।जिस से उनके फैंस को उनकी हर एक्टिविटी की खबर रहती है वह इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं इसके लिए वह जम कर मेहनत भी कर रही हैं ।
अब तक पलक बहु चर्चित सांग बिजली बिजली के ट्रेंड को बाई बाई भी नहीं बोल पायी की अब उनका नया गाना ‘मंगता है क्या’ लांच हो गया है यह गाना जबरदस्त हिट हो रहा है ।

बता दे की यह गाना (Ram Gopal Varma) राम गोपाल वर्मा (Abhinit) अभिनीत , (Aamir Khan) आमिर खान , (Urmila Matondkar) उर्मिला मातोंडकर और (Jackie Shroff) जैकी श्रॉफ स्टारर म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर रीमिक्स है । पलक तिवारी के इस गाने मंगता है क्या को दो दिन पहले Youtube Channel यूट्यूब चैनल पे रिलीज़ किया है गौरतलब है की इस गाने ने अब तक १० मिलियन से भी ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। अब पलक ने इसी गाने पे डांस करते हुए एक विडिओ पोस्ट किया है उनकी इस रील को फैंस ने काफी पसंद किया है।

पलक इस गाने पे जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं ।वह अपने इस सांग को ले कर काफी एक्ससिटेड है। पलक ने इस रील के जरिये अपनी ख़ुशी जाहिर की है इसी के साथ उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है ।
अपने कैप्शन में लिखा – ठीक है ठीक है मंगता है क्या ने अभी १० मिलियन हिट दिए हैं। आप सभी के प्यार और हमेशा मुझे एक्सेप्ट करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया ।

इसके बाद बात की जाये वर्कफ्रोंट की तो पलक , (Vishal Mishra ) विशाल मिश्रा द्वारा निर्दर्शित थ्रिलर में अपने ऑन स्क्रीन डेब्यू के लिये भी पूरी तरह से तैयार हैं । जिसका टाइटल ‘Rosie The Saffron Chapter’ ‘रोजी दी केयर चैप्टर ‘ है ।

Leave a Comment