Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari का ट्रोलर्स को मुँह तोर जवाब कहा ये लोग कभी खुस नहीं होंगे।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी एक पॉपुलर स्टारकिड है। स्टारकिड होने का बावजूद उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की है। पलक (Palak) ने इंडस्ट्री में अपने अच्छे चार्म और लुक्स से एक अच्छी पहचान बनाई है।

उन्होंने कुछ समय पहले हार्डडी सिंधु के साथ मिलकर बिजली सॉन्ग रिलीज़ किया था जो की एक हिट सॉन्ग रहा। जिसमे उनकी परफॉरमेंस को लोगो ने काफी पसंद किया। इन दिनोंपलक (Palak) अपने नई पोजेक्ट्स के साथ काफी व्यस्त है। साथ ही जल्दी वो अपना एक नये सॉन्ग के साथ स्क्रीन पर आने वाली है।

इन दिनों पलक (Palak) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ अपनी सोशल मीडिया लाइफ के कारण भी न्यूज़ का हिस्सा बनी हुई है। पलक (Palak) अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से अपनी हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है। इन फोटोज और वीडियोस के कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

बॉलीवुड बबल के साथ हुए एक इंटरव्यू में एक रिपोर्टर ने उनसे अपनी फोटोज पर मिले नेगेटिव कमैंट्स के बारे में पुछा। इस पर पलक (Palak) का रिएक्शन काफी नार्मल था और उन्होंने उस रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा की वो इन सब कमैंट्स की परवा नहीं करती क्योंकि लोग कभी भी स्टार किड्स की किसी भी चीज से खुस नहीं होते।

Shweta Tiwari

लोगो ने स्टार किड्स के ऊपर अपनी एक सोच बनाली है और वो इसके ऊपर उठके देखना नहीं चाहते। पलक इसी बात को जारी रखते हुए कहती है की जब भी लोग किसी सेलिब्रिटी को देखते है तो वो अपनी टिप्णिया करना शुरू कर देते है जैसे की वो क्या कर रही है , वो कहा जा रही है।

और यदि कभी कोई सेलिब्रिटी बिना मेकअप के सबके सामने आ जाता है तो उस पर भी वो अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रुकते और कहते है की वो बिना मेकअप कैसी लग रही है ,ऐसे लोगो को कौन काम देगा।

और कुछ लोग तो सेलेब्रिटीज़ को जानने वालो से भी कम्पेयर करने लगते है। पलक कहती है की परदे पर स्टार उन्ही लोगो को तो रिप्रेजेंट करते है तो वो क्यों उन्हें बिना मेकअप के नहीं देख सकते।

आप लोग परदे पर खुद की छवि देखना चाहते है पर फिर क्यों स्टार को नार्मल इंसान के रूप में नहीं देखा जाता। क्या प्रॉब्लम है अगर उनकी आखें भी उनकी तरह बड़ी है। पलक (Palak) की बातों पर उन लोगो को जरूर गौर करना चाहिए जो स्टीरियोटाइप और प्रिजुडाइसेस के शिकार होते है।

Leave a Comment