Shehnaaz Gill का हॉट अवतार पूल के पास कराया शूट इस बार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आये दिन किसी न किसी फोटो वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड के लाइमलाइट में चमकने वाली इस हसीना ने बिग्ग बॉस के बाद कई एलबम्स दिए और लाइफ अपडेट्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं।

शहनाज (Shehnaaz Gill) अपने शूट्स को लेके अपडेटेड रहती हैं हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक फोटो शूट करवाया है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं । शहनाज गिल अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं। चर्चा में आना लाजिमी भी है क्योंकि इन तस्वीरों में शहनाज का स्टाइल देखते ही बन रहा है।स्विमिंग पूल के किनारे शहनाज का ये अंदाजा लोगों के पसीने छुड़ा रहा है।

शहनाज इस लेटेस्ट फोटोशूट में ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं और कातिलाना पोज देकर उन्होंने अपने स्टाइल में चार चांद लगा दिए हैं।इन तस्वीरों में शहनाज सिर से पांव तक कमाल लग रही हैं। उनके इस ड्रेस को उनका हेयर स्टाइल कोजी लुक दे रहा है

साथ ही उन्होंने स्टाइलिश फुटवियर वियर कर रखी है।

अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं शहनाज इस फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके स्टाइलिश आउटफिट तक की तारीफ करते सोशल मीडिया यूजर्स नहीं थक रहे।

शूट को लेकर उनको फैंस की तरफ से ढेर सारा प्यार और कमैंट्स मिले हैं। कोई उन्हें दिलों की रानी कह रहा है तो कोई कह रहा है कि आपने आग लगा दी तो कोई कह रहा है कि शहनाज (Shehnaaz Gill) गर्मियों के मौसम से भी गर्म हैं।शहनाज की हर अदा इन तस्वीरो में कमाल लग रही है।

और पढ़े:Shehnaaz Gill आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन सेलेब्स में से हैं जो बहुत तेजी से कामयाबी की ओर बढ़ रहे हैं।बिग बॉस 13 से निकलते ही शहनाज (Shehnaaz Gill) की किस्मत पलट गई।वो कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं तो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी छा गई।

बात करे उनके वर्क फ्रंट का तो जल्द ही शहनाज (Shehnaaz Gill) अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं।वो सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी।

Leave a Comment