दीपिका पादुकोण Deepika Padukone के साथ चेन्नई रवाना हुए शाहरुख खान Shah Rukh Khan; क्या जवान Jawaan की शूटिंग करेंगे ये जोड़ी?

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और शाहरुख खान Shah Rukh Khan अपनी आगामी फिल्म पठान Pathaan में फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं, जिसमें जॉन अब्राहम John Ibrahim भी हैं। ऐसी भी अटकलें थीं कि दीपिका Deepika एटली की जवान Jawaan में कैमियो करेंगी। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों फिल्म के स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रविवार (21 अगस्त) को शाहरुख खान Shah Rukh Khan दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और फिल्म निर्माता एटली Atlee के साथ चेन्नई के लिए रवाना हुए। दोनों को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका Deepika ने सफेद स्नीकर्स के साथ गहरे नीले रंग का डेनिम जंपसूट पहना था। उन्हें फेस मास्क पहने और अपने बालों को बन में बांधते हुए देखा जा सकता है।

दूसरी ओर, शाहरुख खान Shah Rukh Khan वीडियो में पूरी तरह से दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन उन्हें टोपी पहने देखा जा सकता है। दोनों को निजी हवाई अड्डे के बाहर तैनात पपराज़ी ने देखा।

Deepika Padukone

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt स्टारर ब्रह्मास्त्र Brahmastra में एक कैमियो में दिखेंगी दीपिका Deepika

इस बीच, एटली Atlee के अलावा, दीपिका Deepika ने कथित तौर पर रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt स्टारर ब्रह्मास्त्र Brahmastra में एक कैमियो किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म के अंत में दिखाई देंगी और फिल्म की अगली किश्तों में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone की आने वाली फिल्म

इसके अलावा, दीपिका Deepika अगली बार शाहरुख खान Shah Rukh Khan के साथ पठान Pathaan में दिखाई देंगी। उनके पास ऋतिक रोशन Hrithik Roshan के साथ फाइटर Fighter और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan के साथ इंटर्न Intern हैं। वह प्रभास Prabhash के साथ प्रोजेक्ट एक में भी नजर आएंगी।

शाह रुख खान Shah Rukh Khan की आने वाली फिल्म

दूसरी ओर, शाहरुख खान Shah Rukh Khan चार साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। पठान Pathaan के अलावा, वह तापसी पन्नू Tapsee Pannu के साथ एटली Atlee के जवान Jawaan और राजकुमार हिरानी Rajkumar Hirani की डंकी Dunky में दिखाई देंगे।

और पढे:Ranveer Singh ने खुलासा किया कि वह गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर Deepika Padukone को किस करना बंद नहीं कर सकते थे
जवान Jawaan के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान Shah Rukh Khan ने कहा था, “जवान Jawaan एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र हिमशैल का बस सिरा है और आने वाले समय की झलक देता है।

Leave a Comment