शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) ने सलमान ख़ान (Salman Khan) संग मनाई ईद

सलमान ख़ान (Salman Khan) और शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) जब भी मिलते हैं तो ऐसा लगता है कि वे एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं। हाल ही में दोनों एक-दूसरे से अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर में हुई ईद की पार्टी में मिले, जहां दोनों ने फिर एक बार फैंस के दिलों में जगह बना कर ली।

सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) एक बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं। बिग बॉस’ के दिनों में शहनाज की मासूमियत हमेशा सलमान को पसंद आई और जिस तरह से उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद खुद को संभाला, वह वाकई सभी के दिल को छूने वाला है।

सलमान ख़ान (Salman Khan) और शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) जब भी मिलते हैं तो ऐसा लगता है कि वे एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं और एक दूसरे की कद्र भी करते हैं।

Arpita Khan (अर्पिता ख़ान) और Aayush Sharma (आयुष शर्मा) के घर में हुई ईद की पार्टी (Arpita-Aayush Sharma Eid Party) में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शरीक हुईं. सभी सजधज कर पहुंचे और ईद के इस खास मौके पर जश्न मनाया।खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कहने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस पार्टी में शामिल हुईं।

सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं।लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद शहनाज गिल और सलमान खान का बॉन्ड आ रहा है। पैपराजी विरल भयानी ने दोनों के दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. पहले वीडियो में शहनाज- सलमान दोनों एक-दूसरे से हग करके मिलते नजर आ रहे हैंवहीं।

Shehnaaz Kaur Gill

दूसरे वीडियो में शहनाज (Shehnaaz) भी मस्ती भरे अंदाज में सलमान (Salman) को अपनी गाड़ी तक लाती हैं और पैपराजी से कहती हैं, ‘देखो सभी लोग सलमान सर मुझे छोड़ने आए हैं।सलमान भी प्यार से कहते हैं, ‘जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ’. दोनों के इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं।

सलमान (Salman) और शहनाज (Shehnaaz) का ये स्वीट बॉन्ड देख फैंस उनके बिग बॉस के दिनों की याद कर रहे हैं। जब शो के दौरान भी दोनों एक-दूसरे से खट्टी मीठी बातें किया करते थे। वायरल वीडियो पर फैंस कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘आप अंदर से भी बहुत सुंदर हैं! मेरी राजकुमारी #शहनाज गिल एक सुनहरी दिल वाली शुद्ध आत्मा.’ एक अन्य ने लिखा- ‘सलमान हमेशा शहनाज गिल के लिए सलमान सर रहेंगे और वह हमेशा उनके लिए ‘पंजाब की कैटरीना (Salman)

वहीं, दूसरे वीडियो में शहनाज (Shehnaaz) भी मस्ती भरे अंदाज में सलमान को अपनी गाड़ी तक लाती हैं और पैपराजी से कहती हैं, ‘देखो सभी लोग सलमान सर मुझे छोड़ने आए हैं.’ सलमान (Salman) भी प्यार से कहते हैं, ‘जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif). दोनों के इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं।

कितना प्यारा बंधन है। वह हमेशा उनके आसपास सुरक्षित महसूस करेंगी। साथ ही सुनाई में आया की दोनों की फिल्म भी आने को है ऐसे में फैंस बेसब्री से दोनों का बड़े परदे पर आने का इंतजार कर रहे हैं ।
दोनों की केमिस्ट्री सराहनीय है ।

Leave a Comment