Shehnaaz ने खुलासा किया कि वह Salman Khan के साथ घनिष्ठ संबंध साझा नहीं करती हैं और उनके साथ थोड़ी शर्मीली हैं

Salman Khan सलमान खान और Sehnaz Gill सेहनाज़ गिल का रिश्ता तो हमने Bigg Boss 13 बिग्ग बॉस 13 के अंदर देखा ही था। जहां कभी हमने सेहनाज़ संग सलमान को हस्ते हुए देखा तो कभी सलमान को सेहनाज़ को समझाते हुए तो कभी सलमान को सेहनाज़ पर गुस्सा करते हुए। एक बात तो साफ़ तोर पे हमने बिग बॉस 13 में देखि थी वो ये थी सलमान चाहे सेहनाज़ की बातों पर हसे या कभी उनपर कभी गुस्सा किया हो पर उन्हें सेहनाज़ के संग अटैचमेंट उनके बिग्ग बॉस 13 के शुरुवाती सफर से ही थी और वो सेहनाज़ की काफी परवाह भी करते थे।

सलमान को सेहनाज़ पर भरोसा था की वो जिंदगी में बहुत उचाई पर जाएगी। उस वक़्त तो सायद खुद सेहनाज़ ने भी अपने आप को उस नजर से नहीं देखा था। आज सेहनाज़ किसी भी पहचान की मोहताज नहीं। आज न जाने कितने लोग सेहनाज़ संग काम करना चाहते है और कितने ही ब्रांड उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसे देखते हुए एक बात तो साफ़ होती है की एक हीरे की पहचान सिर्फ जोहरी को होती हैं। सेहनाज़ हमारे भारत का वो हीरा है जिससे ढूंढा तो चाहे जोहरी ना हो पर उस हीरे को निखारा जरूर है। हाल ही में सलमान सेहनाज़ को इफ्तार पार्टी में देखा गया वहां दोनों ने एक दूसरे को बहुत समान दिया।

Shehnaaz with Salman Khan

अभी कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू में सेहनाज़ से सलमान उसके बौंद के बारे में पुछा गया। तब उन्होंने बताया की सलमान उन्हें कॉन्फिडेंस दिया है। उन्होंने सलमान के बारे में बताया की सलमान हर परिष्तिथि को बहुत आसानी के साथ डील करते हैं। उन्होंने यह बात भी इंटरव्यू के दौरान साफ़ की वो कभी सलमान से पर्सनली जाके नहीं मिली| इस बात को बोलने के पीछे सेहनाज़ का एक बहुत ही अच्छा कारन था वो उन सभी का मुँह बंद करवाना चाहती थी जिन्होंने सलमान और सेहनाज़ के साफ़ और पाक रिश्ते पर सवाल खड़े किये हो। यहां तक की सेहनाज़ के पास सलमान का पर्सनल नंबर तक नहीं है।

उन्होंने इंटरव्यू में यह बात भी साफ़ की वो सलमान को सिर्फ सर कहकर बुलाएगी वो उसके लिए कभी सलमान नहीं हो सकते। एक गुरु और शिष्या का रिलेशनशिप इस बात से झलक रहा था। यहां सेहनाज़ से Shahrukh Khan शाहरुख खान के बारे में भी की गयी जहां सेहनाज़ यह कहते हुए नजर आयी की उन्होंने Bollywood बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan शाहरुख खान को हमेसा SRK एसआरके तौर पे ही देखा है। और वो कभी शाहरुख़ खान को सर नहीं बुलानी चाहती क्योकि सेहनाज़ के नजर में सिर्फ सलमान ही उतने उनके लिए मायने रखते हैं। पर फिर भी सेहनाज़ शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फैन है और वो बताती हैं की जब वो पंजाब में रहती थी तब वो अपनी दुनिया में रहती थी और उस वक़्त उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कुछ नहीं सोचा था। वो हमेसा यही सोचती थी की आखिर क्यों सब शाहरुख से इतना प्यार करते हैं लेकिन शाहरुख के बॉलीवुड पर इस तरह राज करता देख सेहनाज़ भी शाहरुख़ के नजर से सोचने लगी।

Leave a Comment