Karan Johar, KWK 7 शो पर सेलेब्स की सेक्स लाइफ पर चर्चा के लिए ट्रोल होने पर कहते हैं, “मैं जानने के लिए उत्सुक हूं

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar ने फिल्म उद्योग पर विजय प्राप्त की है और उद्योग को बखूबी जानते हैं। उनके हाई प्रोफाइल सेलेब दोस्त उनकी हर पार्टी और फंक्शन में होते हैं और उनके पास उनके बारे में कहने के लिए हमेशा अद्भुत चीजें होती हैं।

करण जौहर Karan Johar अब अपने मजेदार लेकिन विवादास्पद चैट शो कॉफी विद करण 7 Koffee With Karan 7 के साथ टीवी स्क्रीन पर राज कर रहे हैं। भले ही शो के 6 सफल सीजन रहे हों, लेकिन प्रशंसक और अन्य लोग उन्हें और शो को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

करण जौहर Karan Johar ने अपने चैट शो कॉफी विद करण 7 Koffee With Karan 7 को मिली आलोचनाओं को संबोधित किया है। फिल्म निर्माता ने KWK 7 पर सेलेब्स के यौन जीवन पर चर्चा करने के लिए ट्रोल होने के बारे में खोला है।

करण Karan को इस सीजन में शो में कई बार आलिया भट्ट Alia Bhatt का उल्लेख करने के लिए आलोचना भी मिली। अब, करण Karan ने KWK 7 के लिए मिली ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है। एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने चैट शो, KWK 7 पर बॉलीवुड हस्तियों के यौन जीवन पर चर्चा क्यों की।

ट्रोल होने पर करण जौहर Karan Johar

Karan Johar

करण Karan से कई मौकों पर सवाल किया गया है कि वह अपने चैट शो में लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करना क्यों पसंद करते हैं। इसलिए उस विषय को उठाते हुए, करण Karan ने एक स्टैंड लेने का फैसला किया और एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा, “मैं वही करना चाहता हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कॉफी विद करण Koffee With Karan करने से मुझे खुशी मिलती है।

और पढे:करण जौहर Karan Johar ने की कॉफ़ी विद करण 7 Coffee With Karan की रिलीज़ डेट की घोषणा; प्रीमियर 7 जुलाई को

बेशक, वहाँ बहुत सारी प्रतिक्रियाएँ आ रही थीं जैसे ‘करण Karan आलिया Alia के बारे में इतना क्यों बात कर रहा है?’ ‘वह लोगों के यौन जीवन के बारे में इतना क्यों बात करता है?’ और मुझे पसंद है, वास्तव में, मैं इसके बारे में नहीं सोचता।

KWK 7 Koffee With Karan 7 का अंतिम एपिसोड

कॉफ़ी विद करण 7 के आखिरी एपिसोड में निहारिका एनएम Niharika N M, कुशा कपिला Kusha Kapila, दानिश सैत Danish Sait और तन्मय भट Tannay Bhatt शामिल थे। करण ने उन्हें अपने शो में कॉफ़ी पुरस्कारों के लिए जूरी के रूप में आमंत्रित किया। बता दे कि करण जौहर Karan Johar अब अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani पर काम कर रहे है।

Leave a Comment