करण जौहर Karan Johar ने की कॉफ़ी विद करण 7 Coffee With Karan की रिलीज़ डेट की घोषणा; प्रीमियर 7 जुलाई को

वह अपने शानदार और करिश्मा के लिए जाने जाते हैं, और अब सोफे पर उनकी वापसी ओटीटी पर सबसे अधिक प्रतीक्षित है। करण जौहर Karan Johar अपने मजेदार चैट शो कॉफी विद करण 7 Coffee With Karan 7 के साथ मजाकिया मेजबान की अपनी ऑफ स्क्रीन भूमिका पर लौटेंगे। हालांकि इस शो ने अतीत में जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की है।

शिष्टाचार, इसकी गपशप प्रकृति, यह पॉट को हिलाने से भी ज्यादा प्रसिद्ध है। एक बार। लेकिन अनावश्यक रूप से, करण Karan ने वादा किया है कि नया सीज़न भी ‘बड़ा, बेहतर और अधिक सुंदर’ होगा और इसका प्रीमियर 7 जुलाई, 2022 को होगा।

बड़े से बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार होते है करण जौहर Karan Johar इस शो में शामिल

करण जौहर Karan Johar ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की तारीख की घोषणा की और एक प्रोमो भी साझा किया जो तकनीकी रूप से शो के पुराने सीज़न के पिछले एपिसोड का एक मजेदार संकलन है।

पाठकों को पता होगा कि कॉफी विद करण Coffee With Karan ने राखी सावंत Rakhi Sawant और कपिल शर्मा Kapil Sharma जैसे टीवी सितारों से लेकर राणा दग्गुबाती Rana Daggubati, प्रभास Prabhash जैसी दक्षिण हस्तियों से लेकर हार्दिक पांड्या Hardik Padeya और केएल राहुल K.L Rahul जैसे क्रिकेटरों तक कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी की है।

Karan Johar

प्रोमो कैसा था?

सोशल मीडिया पर हालिया प्रोमो में शाहरुख खान Shah Rukh Khan, ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra, करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan, रणवीर सिंह Ranveer Singh सहित कई अन्य के एपिसोड के अंश हैं।

यह शो मेहमानों के कुछ दिलचस्प संयोजन की मेजबानी करने के लिए भी जाना जाता है जिसमें दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और आलिया भट्ट Alia Bhatt जैसी अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे के साथ सोफे साझा किया है, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और रणवीर सिंह Ranveer Singh ने सोफे साझा किया है, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra और करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan ने सोफे साझा किया है।

और पढ़े:Karan Johar ने Marut Sikka और हर्ष किलाचंद को अपने 50वें जन्मदिन के जश्न के लिए सबसे अच्छा खाना और मिठाई बनाने के लिए काम पर रखा है।

देखते हैं इस सीजन में मेहमानों का दिलचस्प कॉम्बिनेशन क्या होगा। ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्माता-निर्देशक को उनकी आने वाली फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी Rocky aur Rani ki prem Kahani, रणवीर सिंह Ranveer Singh, आलिया भट्ट Alia Bhatt के सह-कलाकार शुरुआती एपिसोड के लिए एक साथ मिलेंगे।

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 Coffee With Karan 7 जुलाई की 7 तारीख को स्टार है और यह केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। निर्माताओं ने इस सीज़न के बाद से स्टार नेटवर्क पर इन एपिसोड्स के प्रसारण को हटा दिया है।

Leave a Comment