जुग जुग जियो के नाच पंजाबी (Nach Punjaban) सांग पर करण संग थिरके सारा और रणवीर के पैर

जुग जुग जियो (Jugjugg Jeeyo) इन दिनों अपनी कहानी से जयादा अपने वैरी पॉपुलर सांग नाच पंजाबी सांग (Nach Punjaban) के लिए जानी जा रही है। जग जग जियो मूवी के नाच पंजाबी (Nach Punjaban) सांग पर पहले विक्की कौशल ने डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था।

वीडियो में जिस तरह से विक्की कौशल डांस कर रहे थे ,उस वजह से उस वक़्त उन्होंने काफी अटेंशन अपने फंस और बॉलीवुड में फ्रेंड्स से पायी। खुद वरुण धवन ने भी विक्की के उस वीडियो पर कमेंट किया था।

विक्की कौशल के हुक स्टेप काफी पॉपुलर हुए। इसी के साथ उन्होंने एक ट्रेंड भी सबके लिए सेट क्र दिया। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए करण जोहर , सारा अली खान और रणवीर सिंह ने भी इस सांग पर डांस किया।

उनका यह डांस वविदेओ अभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाया हुआ है। विक्की कौशल के ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए करण जोहर ,सारा अली खान और रणवीर सिंह ने कोई कसार नहीं छोड़ी।

Nach Punjaban

बॉलीवुड में यह पहली बार हुआ होगा की फिल्म रिलीज़ भी नहीं हुई और उसका सांग इतना पॉपुलर हो गया की बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अपने आप को इस फिल्म के सांग पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पा रहे।

फिल्म के सांग पर इस वक़्त सबसे जयादा खुस फिल्म की स्टार कास्ट है। जिन्होंने इस सांग को इतना पॉपुलर बनाने में मदत की। वरुण धवन और किआरा अडवाणी दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है। इससे पहले दोनों को कलंग में साथ देखा गया था।

उस फिल्म में दोनों प्रेमी थे। और इस फिल्म की कहानी में दोनों पति पत्नी का रोल अदा क्र रहे। दोनों की केमिस्ट्री काफी देखने लायक रहेगी। फिल्म की कहानी अभी से फैंस के दिल में राज क्र रही है।

इस बात में किसी को कोई शक नहीं की फिल्म कितनी हिट होने वाली है। फिल्म के लिए एक्ससाइटेड तो वरुण धवन भी काम नहीं है। उन्होंने भी फिल्म के सांग पर सेट पर डांस किया था। उनके साथ उस वीडियो में फिल्म के निर्देशक और कोरिओग्राफर भी मौजूद थे।

साथ ही किआरा अडवाणी ने उनके इस डांस वीडियो को कैप्चर किया था और सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर गया है तबसे सबकी नजर फिल्म के रिलीज़ डेट पर है। फिल्म में वरुण धवन और किआरा अडवाणी के दमदार अभिनय को देखने के लिए फैंस अभी से पागल हो रहे है।

Leave a Comment