Sara Ali Khan ने अमित अग्रवाल की बैंगनी ऑफ-शोल्डर ड्रेप्ड मेटैलिक ड्रेस में 1.25 लाख रुपये की धातु के लिए एक मजबूत मामला

Sara Ali Khan बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में आती है। उनके स्टाइल और लुक्स को काफी कॉम्पलिमेंट दिए जाते है साथ ही सारा सोशल मीडिया पर भी अपने स्टाइल्स और लुक्स को शेयर करती रहती है।

सारा (Sara) नवाबो के ख़ानदान से है और हम सभी जानते है की नवाब कभी भी पैसा खर्च करने से पहले नहीं सोचते। सारा भी उन्ही में से एक है ,इसलिए अपने आप को सबके सामने अच्छे लुक्स के साथ सामने के लिए वो महंगी से महंगी ड्रेसेस पहनती है।

सारा की नेटवर्थ करोड़ो में है पर ये बात सुनके हैरानी नहीं होनी चाहिए की सारा इतना ही पैसा अपने कपड़ो मेकअप और एक्सेसरीज पर भी लगाती है। सारा (Sara) की सोशल मीडिया काफी बड़ी फैन फोल्लोविंग है।

और वो उन सभी एक आइडियल है। लोग उनके लुक्स और फैशन सेंस को काफी नजदीकी से फॉलो करते है।सारा अली खान (Sara Ali Khan ) जीवंत रंग और प्रिंट पहनने के लिए जानी जाती हैं। यह उसके व्यक्तित्व और मनोदशा से पूरी तरह मेल खाता है, और वह हमें विस्मित करना कभी नहीं छोड़ती।

वह नियॉन, सेक्विन, बैगी जींस और बहु-रंगीन संयोजनों जैसे नए रुझानों के अज्ञात दायरे में उद्यम करने से नहीं डरती। वह अक्सर चमकीले रंग पैलेट का विकल्प चुनती है।

किसी मौके के लिए स्टाइल करना अपने आप में एक मुश्किल काम है, लेकिन सारा अली खान मदद के लिए यहां हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan ) एक शूट के लिए अमित अग्रवाल द्वारा एक धातु की पोशाक में बाहर चली गईं,

हमारे सोमवार के ब्लूज़ को खत्म कर दिया और हमारी आत्माओं को बढ़ावा दिया और सप्ताह की शुरुआत की। सारा अली खान (Sara Ali Khan ) ने अमित अग्रवाल की 1.25 लाख रुपये की पर्पल ऑफ-शोल्डर ड्रेप्ड मैटेलिक ड्रेस में मेटल के लिए एक मजबूत केस बनाया है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan को एक शूट के दौरान ऑफ-शोल्डर पर्पल एसिमेट्रिक हैंड एम्ब्रॉएडर्ड मैटेलिक ड्रेस पहने देखा गया। होलोग्राफिक पोशाक में एक धातु की ढाला चोली है और इसे ट्यूल कपड़े में अनुकूलित किया गया है।

अमित अग्रवाल की पोशाक में धातु की धारियाँ और एक असममित स्कर्ट है जो उसके टोंड पैरों को उजागर करती है। उन्होंने पर्पल ड्रेस को होलोग्राफिक ओम्ब्रे हील्स के साथ पेयर किया जिससे उनकी हाइट बढ़ गई।

सारा (Sara) की इस ड्रेस की कीमत 1,25,000 रुपये है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपने लंबे अयाल को नाजुक कर्ल में पहना था, जो उसके कंधों को चरा रहा था, उसके बालों में एक तरफ कंघी थी।

उनकी शैली को नरम स्मोकी पलकों द्वारा धातु के रंगों और नग्न चमकदार होंठों के संकेत के साथ समाप्त किया गया था।वर्कफ्रंट की बात करें तो वह विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। सारा (Sara) जिस प्रोजेक्ट पर विक्रांत मैसी के साथ काम कर रही हैं, उसका नाम गैसलाइट है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan ) के नए प्रोजेक्ट्स इस वक़्त काफी सुर्खियों में है और अपने काम पर काफी मेहनत भी कर रही है। जल्द ही सारा अपने नई फिल्म के साथ परदे पर नजर आने वाली है। सभी उस पल का काफी उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे है।

इस बार सारा (Sara) के किरदारों में बहुत अंतर देखने को मिलेगा इस बात का खुलासा उनके इन नए प्रोजेक्ट्स के साथ ही खुलेगा।

Leave a Comment