Kareena के बाद Sara Ali Khan ने पत्रकार पर निकाला गुस्सा, कार का दरवाजा मुंह पर बंद कर लिया

कुछ दिनों पहले करीना कपूर (Kareen Kapoor) को पपराजी पर चिल्लाते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब सारा अली खान भी पपराजी पर भड़क गईं और उन्होंने कैमरे के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया. सारा गुस्से में अपनी कार में बैठ गईं और उन्होंने किसी भी तरह से पोज देने से मना कर दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा फोटोग्राफर्स पर अपना गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं. दरअसल सारा अपने नए प्रोजेक्ट के सेट से बाहर आती हैं और वहां मौजूद पपराजी के बीच उनकी एक अच्छी तस्वीर लेने की होड़ मच जाती है।

Sara Ali Khan का वो भड़काऊ विडियो

इस दौरान सारा अली खान एक शख्स से टकरा जाती हैं। इसके बाद सारा झट से अपनी कार में बैठ जाती हैं। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पपराजी उनसे एक फोटो के लिए अनुरोध करती हैं तो सारा गुस्से में अपनी बात रखती हैं. पैपराजी की रिक्वेस्ट सुनते ही सारा अली खान यही कहती हैं कि फिर तुम लोग धक्का-मुक्की करने लगो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं।
इसके अलावा, सारा लक्ष्मण उटेकर के अगले अनटाइटल्ड वेंचर में भी दिखाई देंगी, जिसमें उन्हें विक्की कौशल के साथ जोड़ा गया है।

इस साल जनवरी में सारा ने इस एंटरटेनर को लपेटा था और साझा किया था, “विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है! मुझे सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर धन्यवाद। आप सभी के मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझदार रहने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। @ vickykaushal09 हर दिन आपके साथ सेट पर एक धमाका हुआ है। पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक। मेरे लिए इस यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं, और मैं बहुत विशेषाधिकार प्राप्त हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ”

Leave a Comment