Salman Khan-Katrina Kaif की Tiger 3 को स्थगित कर दिया गया

इससे पहले महीने में, सलमान खान Salman Khan ने किसी का भाई किसी की जान Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan को ईद 2023 घोषित करके सभी को चौंका दिया, और उन्होंने दर्शकों को सूचित किया कि Tiger 3 अब दीवाली 2023 सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ होगी। घोषणा के बाद देरी के कारणों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ Katrina Kaif के साथ सलमान Salman की विशेषता वाली टाइगर 3 Tiger 3 को वीएफएक्स VFX के कारण स्थगित कर दिया गया है।

टाइगर 3 Tiger 3 की रिलीज डेट की देरी के कारण?

“आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra, मनीश शर्मा Manish Sharma, और पूरी टाइगर 3 Tiger 3 टीम का सपना सलमान खान Salman Khan, कैटरीना कैफ Katrina Kaif और इमरान हाशमी Emran Hashemi के साथ एक विश्व स्तरीय एक्शन थ्रिलर लाना है। स्टूडियो स्पष्ट है – वे अपनी फिल्म के दृश्यों के साथ समझौता नहीं करना चाहते हैं और इसलिए, टाइगर 3 Tiger 3 के लिए वीएफएक्स के मोर्चे पर अधिक समय देते हुए, टाइगर 3 Tiger 3 के लिए एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा करने का आह्वान किया।

Katrina Salman

जब आदित्य चोपड़ा Aditya Chopra ने सोचा कि दृश्य प्रभावों में समय लगेगा, तो उन्होंने सलमान Salman से बात की और उन्हें ईद पर अपनी एक्शन एंटरटेनर, किसी का भाई किसी की जान Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan लाने का सुझाव दिया, क्योंकि प्रशंसक इस त्योहारी सीजन में सलमान Salman को देखना चाहेंगे। “सलमान Salman और ईद साथ-साथ चलते हैं, और जब टाइगर 3 Tiger 3 की वीएफएक्स डिलीवरी अप्रैल की रिलीज़ के लिए समय सीमा से मेल नहीं खा सकी, तो आदि Aadi ने सलमान Salman के साथ इस पर चर्चा की, और महसूस किया कि फिल्म को दिवाली तक देरी करना सबसे अच्छा है। उन्होंने सलमान Salman से यह भी कहा कि उन्हें किसी का भाई किसी की जान Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan के साथ ईद रिलीज की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करना चाहिए।” किसी का भाई किसी की जान के Kisi Ka Bhai Kisi ki jaan संपादन और पोस्ट-प्रोडक्शन पर बैठने का समय है, बजाय इसके कि इसमें जल्दबाजी की जाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 शुक्रवार का वार में Salman Khan ने Sumbul की लगाई क्लास

पठान Pathaan से कब मिलेंगे टाइगर Tiger?

इस बीच, शाहरुख खान Shah Rukh Khan को टाइगर 3 Tiger 3 के लिए अपना कैमियो शूट करना बाकी है। “पठान Pathaan में सलमान Salman की तरह, शाहरुख खान Shah Rukh Khan का भी फिल्म में एक्शन से भरपूर कैमियो है। उन्होंने अभी तक इस हिस्से की शूटिंग नहीं की है और भारतीय सिनेमा के दो सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टारों का यह पुनर्मिलन अब तारीख की उपलब्धता के आधार पर पठान Pathaan की रिलीज के बाद आसानी से होने की उम्मीद है।

Leave a Comment