हे भगवान! Bigg Boss 16 की होस्टिंग के लिए कितना चार्ज करेंगे सलमान खान Salman Khan? अभिनेता ने की इस साल तीन गुना अधिक मूल्य वृद्धि की मांग

Bigg Boss 16 की होस्टिंग के लिए कितना चार्ज करेंगे सलमान खान:- रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ Bigg Boss भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा और लोकप्रिय शो है। इस साल, यह शो अपने सोलहवें सीजन के साथ आएगा, और कहने की जरूरत नहीं है कि सभी की निगाहें इस पर हैं।

विशेष रूप से, सलमान Salman हर साल बीबी BB की होस्टिंग करने के लिए एक बड़ी राशि लेते हैं, और कथित तौर पर, इस वर्ष के लिए उन्होंने रुपये की मांग की है 1000 करोड़। सही चौंक गए? ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स अभिनेता को बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 होस्ट करने के लिए मोटी रकम दे रहे हैं।

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुल्तान Sultan अभिनेता ने इस साल वेतन वृद्धि की मांग की है, जो उन्हें बिग बॉस 15 Bigg Boss 15 के मुकाबले तीन गुना अधिक है। कथित तौर पर, उन्होंने पिछले साल पूरे सीजन के लिए 350 करोड़ लिए थे। इस प्रकार, आगामी सीज़न के लिए, खान Khan से 1000 करोड़ रुपये की फीस लेने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ये विशाल आंकड़े चर्चा के अनुसार ही हैं।

मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui, टिकटॉक स्टार फैसल शेख Faisal Seikh, नारंग Shivin Narang और विवियन डीसेना Vivian Dsena इनके नाम आ रहे हैं सामने

Bigg Boss 16

इस बीच, नया सीज़न कथित तौर पर अक्टूबर 2022 में प्रसारित होगा। निर्माता वर्तमान में शो के लिए प्रतियोगियों को ज़ीरो करने में व्यस्त हैं। लॉक अप Lock Upp विजेता मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui, टिकटॉक स्टार फैसल शेख Faisal Seikh और टीवी अभिनेता शिविन नारंग Shivin Narang और विवियन डीसेना Vivian Dsena को बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट कहा जा रहा है।

जो एक्वा थीम पर आधारित होगा। पूनम पांडे Poonam Pandey, जन्नत जुबैर Jannat Zubair, कनिका मान Kanika Mann, सायशा शिंदे Saisha Shinde, प्राची देसाई Prachi Desai, दीपिका सिंह Dipika Singh और अन्य लोकप्रिय नाम भी दौर कर रहे हैं।

बिग बॉस Bigg Boss 15 जब तेजस्वी प्रकाश Tejasswi Prakash ने जीता था

कहा जा रहा है कि हर सीजन की तरह सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को BB16 के घर में एंट्री करने के लिए कुछ लेवल से गुजरना पड़ता है। इस सीज़न में, वे पांच स्तरों के परीक्षण होंगे जिन्हें प्रतियोगियों को शो में प्रवेश करने के लिए पास करना होगा।

इस बीच बिग बॉस Bigg Boss का पिछला सीजन टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश Tejasswi Prakash ने जीता था. प्रतीक सहजपाल Pratik Sehajpal जहां बिग बॉस 15 Bigg Boss 15 के पहले रनर-अप बने, वहीं करण कुंद्रा Karan Kundra शो के सेकेंड रनर-अप के रूप में उभरे।

Leave a Comment