Salman Khan संग बड़े स्टार्स ने मनाया Ayush Sharma का जन्मदिन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान Salman Khan, जिन्हें हाल ही में डेंगू हुआ था था, अपने बहनोई आयुष शर्मा Ayush Sharma की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। हमेशा की तरह फैंस उन्हें फिर से उनके फॉर्म में देखकर खुश हैं। अभिनेता अपने सिग्नेचर प्रिंटेड टी-शर्ट और डेनिम पैंट लुक में नजर आए।

डेंगू को हराने के बाद पहली बार दिखे Salman Khan

सलमान खान Salman Khan वापस आ गए हैं! ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार डेंगू से उबर चुके हैं। हाल ही में, सलमान Salman, जो वर्तमान में बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 की मेजबानी कर रहे हैं, ने अपने बहनोई आयुष शर्मा Ayush Sharma की जन्मदिन की पार्टी में एक भव्य प्रवेश किया, और हमेशा की तरह, प्रशंसक ठीक होने के बाद उनकी पहली झलक पाने के लिए उत्साहित थे। अंतिम Antim अभिनेता ने अपनी पत्नी अर्पिता खान शर्मा Arpita Khan Sharma के साथ शहर में एक स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी की मेजबानी की।

सलमान खान Salman Khan का स्वास्थ्य अपडेट

Salman Khan

यह भी पढ़ें: Salman Khan डेंगू से ठीक हुए, अब दोबारा शुरू करेंगे बिग बॉस 16 की शूटिंग

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सलमान खान को पिछले हफ्ते डेंगू होने का पता चला था। इसके अलावा, रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ Bigg Boss की मेजबानी से एक संक्षिप्त ब्रेक लिया है। वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सलमान Salman को अक्सर प्रतियोगियों के साथ चर्चा करते हुए, उनके गेम प्लान पर मार्गदर्शन करते हुए और जरूरत पड़ने पर उन्हें काम पर ले जाते हुए देखा जाता है। फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar ने अस्थायी रूप से बिग बॉस Bigg Boss की मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली। वह पहले से ही कलर्स पर चल रहे डांस शो “झलक दिखला जा” Jhalak Dikhlaja में काम कर चुके हैं।

इस अवसर के लिए, सलमान खान Salman Khan अपने भाइयों सोहेल Sohail और अरबाज Arbaaz के साथ शैली में पहुंचे, ठीक और स्वस्थ लग रहे थे। अभिनेता ने कार्यक्रम स्थल के बाहर तैनात पपराजी के लिए पोज भी दिए और यहां तक ​​कि हाथ जोड़कर उनका अभिवादन भी किया। वह एक गहरे नीले रंग की टी शर्ट में मैरून ट्राउजर के साथ अच्छे लग रहे थे। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में सलमान Salman को अपनी भतीजी आयत Aayat को गोद में लिए देखा जा सकता है।

सलमान खान Salman Khan की आने वाली फिल्में

सुपरस्टार की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए, दिवाली 2023 में मनीष शर्मा Manish Sharma द्वारा निर्देशित टाइगर 3 Tiger 3 के साथ टाइगर के रूप में स्टार की वापसी होगी। यह फिल्म सलमान खान Salman Khan और कैटरीना कैफ Katrina Kaif की जोड़ी को एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी के साथ वापस लाती है। दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान दर्शकों के लिए अपने तरह के एक एक्शन से भरपूर अनुभवों के साथ फिल्म को शूट किया गया है।

Leave a Comment