रुपाली Rupali की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Rupali की सादगी ने जीता फैंस का दिल: टीवी शो अनुपमा इन दिनों दर्शको का सबसे मनपसंद शो बन गया है। इस शो ने सबसे जयादा टीआरपी अपने नाम की है। साथ ही इस शो से जुडी हर बात सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में रहती है। शो के सेट से लेकर कलाकार तक की सभी बातें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

साथ ही शो की मुख्य कलाकार रुपाली गांगुली Rupali की बढ़ती पॉपुलैरिटी का तो कोई जवाब ही नहीं। इन दिनों रुपाली की एक फोटो काफी जयादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को जिसने भी देखा उसे यकीं नहीं हुआ।

रुपाली Rupali इस फोटो में पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करती नजर आयी। इस फोटो को खुद रुपाली ने अपने सोशल एडीए अकाउंट पर शेयर किया था। साथ ही उन्होंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करने की वजह भी बतायी। उन्होंने कहा की वो ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई की मेट्रो में सफर कर रही है।

Rupali की सादगी ने जीता फैंस का दिल

Rupali

रुपाली Rupali अक्सर शूटिंग के बाद जब घर जाती है तो मुंबई के ट्रैफिक का शिकार हो जाती है। इसलिए उन्होंने मेट्रो के सहारा लिया। रुपाली ने तस्वीर में मास्क भी पहना था। रुपाली की सादगी फैंस को काफी पसंद आ रही है। लोगो ने सोशल मीडिया पर उनकी सादगी को देख कर काफी बातें की। पहले तो ये बात सभी को सरप्राइज कर गयी की वो मेट्रो में सफर करने लगी। और ये बात तो हम सभी जानते है की रुपाली एक बहुत बड़ी स्टार है और उनके पास बड़ी बड़ी गाड़िया भी है।

और पढे:अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) की शादी के मौके को सेलिब्रेट करने आए Mika Singh

दरशल पिछले कुछ समय से रुपाली लागतार लाइमलाइट में बनी हुई थी। पिछले दिनों पारस कळणावत को अनुपमा शो से निकाल दिया गया था और पारस ने इस बात पर रुपाली पर कई गभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा की अनुपमा से उन्हें रुपाली के कारन निकाला गया था।

उन्होंने कहा की ये सब मेकर्स ने रुपाली के कहने पर किया। पारस यही नहीं रुके उन्होंने रुपाली को सड़े हुए सेब से भी कम्पेयर किया। पारस ये कहने से भी पीछे नहीं हटे की कोई पॉजिटिव किरदार निभाने से महान नहीं बन जाता। असल और टीवी की दुनिया में काफी अंतर है।

वैसे रुपाली पर पारस के इन बयानों पर कोई असर होता दिखाई नहीं दिया। इनफैक्ट इन दिनों वो अपनी शूटिंग को लेकर काफी वयस्थ चल रही है। जल्द ही टीवी सीरियल अनुपमा में काफी ट्विस्ट आने वाले है। जिसमे सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा अनुज का एक्सीडेंट।

जिसके बाद अनुपमा काफी अकेली हो जाएगी। फैंस इस ट्विस्ट के लिए काफी एक्ससाइटेड भी नजर आ रहे है। और बहुत जयादा क्यूरियस भी इस मुश्किल वक़्त में अनुपमा कैसे सबसे लड़ेगी ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

Leave a Comment