अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) की शादी के मौके को सेलिब्रेट करने आए Mika Singh

by
Published On May 29th, 2022 12:05 pm (Updated On May 29, 2022)

लोकप्रिय टीवी सोप के प्रशंसक सचमुच उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब उनकी प्यारी जोड़ी अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) चल रहे शो अनुपमा (Anupama) में पर्दे पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) द्वारा निभाई गई भूमिकाएं टेलीविजन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं क्योंकि दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं। अब इस शो को एक दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है, जहां रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं के बावजूद यह जोड़ी आखिरकार शादी कर लेगी।

जबकि विशेष दिन का जश्न पूरे जोरों पर है, अब हमें यह भी पता चला हैं कि मीका सिंह (Mika Singh) इस संगीत में बहुत ‘तड़का’ जोड़ेंगे।

मीका सिंह (Mika Singh) ने ‘अनुपमा’ के कलाकारों और क्रू के साथ, अपने आगामी स्टार भारत शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ के टाइटल ट्रैक से हुक-स्टेप का प्रदर्शन किया, जहाँ वह उसकी जींदगी का सबसे बड़े, सबसे महत्वपूर्ण निर्णय का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

अनुपमा ’के सेट पर सभी ने अपने-अपने डांस मूव्स और मीका सिंह की धुन पर थिरकने का आनंद लिया।

Anupama: मीका सिंह (Mika Singh) आयेंगे अनुज कपाड़िया के दोस्त के रूप में 

अनुपमा और अनुज कपाड़िया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की सगाई हो चुकी है और इनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है। जैसा कि गया है, मीका सिंह अनुपमा और अनुज के संगीत समारोह में शामिल होंगे और इसे एक शानदार रात बनाएंगे।

Anupama

शो में उन्हें दूल्हे अनुज कपाड़िया के दोस्त के रूप में पेश किया जाएगा। कथित तौर पर, संगीत विशेष एपिसोड के दौरान, शाह और कपाड़िया मीका सिंह के सुपरहिट गानों पर अपने पैर थपथपाते हुए दिखाई देंगे।

Anupama: Mika Singh ने उनसे सवाल पूछे जाने में कहीं यह बात

स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में अपनी उपस्थिति पर मीका सिंह ने कहा, “भारत में इस समय के सबसे बड़े शो ‘अनुपमा’ के सेट पर मौजूद होना, यह मेरे लिए एक अनोखा अनुभव था।

सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों ने अपने गर्मजोशी से स्वागत किया मेरा, मुझे घर जैसा महसूस कराया। फंक्शन एक धमाके के साथ शुरू हुआ और हम रुकना नहीं चाहते थे। मुझे सबके साथ गाना और डांस करना अच्छा लगा।

दूल्हे के दोस्त की भूमिका निभाने के बाद से मैं अपनी खुद की शादी को लेकर उत्साहित और उत्सुक हो गया हू। उम्मीद है, मुझे वह खास व्यक्ति मिल जाएगी, जिसके साथ मैं हर पल को सेलिब्रेट कर सकूं। आप यह सब स्टार भारत पर मेरे नए शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहटी’ (Swayamvar – Mika Di Vohti) में देखेंगे!”

उम्मीद है मीका सिंह अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करेंगे और अपने जीवन को बिताने के लिए उस विशेष व्यक्ति की तलाश करने में सक्षम रहेंगे।  स्टार भारत पर मीका सिंह के नए शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहटी’ के लिए तैयार रहें।

 

Please Subscribe Us at Google News अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) की शादी के मौके को सेलिब्रेट करने आए Mika Singh