Rubina Dilaik स्विमसूट में सिजलिंग लग रही हैं, नए फोटोशूट में जबड़ा गिराया | तस्वीरें देखें

Rubina Dilaik रुबीना दिलाइक स्विमसूट में: बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो छोड़ते हुए दिलों की दौड़ लगा दी और अपने फोटोशूट के बाद प्रशंसकों को पूरी तरह से दीवाना बना दिया। अभिनेता को क्लिप में भूरे रंग के स्विमसूट में रॉक करते देखा जा सकता है और उनके फोटोशूट ने रविवार शाम को सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

पूल में घुसते ही रुबीना अपने फोटोशूट में काफी हॉट लग रही थीं और उन्होंने पानी से खेलते हुए कुछ सेक्सी फोटो खिंचवाए. यह भी पढ़ें- रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ‘लॉन्गिंग फॉर ए वेकेशन’ में शेयर की बिकिनी की शानदार तस्वीर, फैंस ने कहा ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’|

Rubina Dilaik स्विमसूट में सिजलिंग लग रही हैं

उनका स्विमसूट ज़िगज़ैग प्रिंट और बेहद प्लंजिंग नेकलाइन डिटेलिंग के साथ आया था। उसने अपने बालों को ढीला और उलझा हुआ रखा, अपने गैर-उग्र अभी तक सेक्सी लुक को पूरा करने के लिए एक चिकना चेन और कुछ कंगन जोड़े। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को कैप्शन देने के लिए कुछ नहीं लिखा। इसके बजाय, उसने क्लिप को अपने लिए बोलने दिया।

Rubina-Dilaik-Gorgeous

जबकि उनके साथी बिग बॉस प्रतियोगी राहुल महाजन ने पोस्ट पर फायर इमोजीस गिराए, उनके प्रशंसक उन्हें यह बताने से रोक नहीं पाए कि वह इस फोटोशूट में बिल्कुल हॉट लग रही थीं। यहां देखें रुबीना (Rubina Dilaik) का स्विमसूट फोटोशूट: यह भी पढ़ें- जल्द ही बेबी प्लान करने की अफवाहों पर रुबीना दिलाइक ने तोड़ी चुप्पी|

Rubina-Dilaik-Hot-Pics

रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद टेलीविजन और सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक के रूप में उभरी हैं। अभिनेता कई संगीत वीडियो और ब्रांड विज्ञापनों के अलावा अपने टीवी शो शक्ति: अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रहे हैं। रुबीना के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के नवीनतम सीज़न में दिखाई देंगे, जिसे हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में शूट किया गया था।

Leave a Comment