सितम्बर में बंधेगे शादी के बंधन में ऋचा चड्डा Richa Chadda और अली फैजल Ali Fazal

बॉलीवुड का एक और कपल अपने रिश्ते पर शादी की मोहर लगाने के लिए बिलकुल तैयार है। इस स्टार कपल का नाम है ऋचा चड्डा Richa Chadda और अली फैजल Ali Fazal. कपल सितम्बर में शादी करने वाले है। दोनों ने काफी समय पहले एक दूसरे से शादी करने की प्लानिंग कर ली थी लकिन कोरोना महामारी के चलते दोनों को अपनी शादी पोस्टपोंड करनी पड़ी।

अली फैजल Ali Fazal और ऋचा चड्डा Richa Chadda की शादी एक ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। और दोनों ने अपनी शादी के लिए 400 गेस्ट को इन्वाइट किया है। बॉलीवुड की ये ग्रैंड वेडिंग की सभी रश्मे मुंबई और दिल्ली में की जाएगी।इस शादी में अली फैजल और ऋचा चड्डा के फॅमिली और फ्रेंड्स दोनों शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हल्दी और मेहँदी के फंक्शन्स दिल्ली में किये जाएंगे। और अक्टूबर में मुंबई में एक ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जाएगा। जिसके लिए दोनों ने 400 लोगो की लिस्ट तैयार की है। ऋचा चड्डा Richa Chadda और अली फैजल Ali Fazal ने 2021 में सगाई की थी और 2022 में शादी भी करने वाले थे।

Richa Chadda

लेकिन कोरोना के चलते दोनों को शादी पोस्टपोंड करनी पड़ी।अपनी शादी को लेकर ऋचा ने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमे उन्होंने बताया था की वो 2022 इ शादी करने वाले थे।

और पढे:Vicky Kaushal’s विक्की कौशल की सरदार उधम ट्रेलर: अजय देवगन की मैदान की रिलीज की तारीख और भी बहुत कुछ

लेकिन कोरोना के कारन उन्हें अपनी शादी पोस्टपोंड करनी पड़ी। उसका बड़ा कारन था फॅमिली के बुजुर्ग सदस्य। उनकी सेहत को धायण में रखकर कपल ने शादी पोस्टपोण्ड की। स्तीथी की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने स्थिति सुधरने का इन्तजार किया।

साथ ही दोनों ने पिछले साल घर भी चेंज किया और नए घर में शिफ्ट हो गया। ३ साल से शादी होल्ड पर रखी गयी थी पर अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है।

Leave a Comment