Vicky Kaushal’s विक्की कौशल की सरदार उधम ट्रेलर: अजय देवगन की ‘मैदान’ की रिलीज की तारीख और भी बहुत कुछ

अजय देवगन Ajay Devgn’s स्टारर मैदान की रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी गई है और यह 3 जून 2022 को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म अमित आर शर्मा द्वारा अभिनीत और ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। इसमें प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनिल घोष भी हैं।

जॉन अब्राहम John Abraham की फिल्म अटैक को मिली 2022 गणतंत्र दिवस रिलीज

जॉन अब्राहम की अपकमिंग थ्रिलर अटैक की भी आज रिलीज डेट मिल गई है। यह कहा गया है कि लक्ष्य राज आनंद निर्देशित, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं, अगले साल गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में उतरेगी।

अली फजल Ali Fazal ने ऋचा चड्ढा Richa Chadha के साथ अपनी शादी की योजना पर किया खुलासा

अली फज़ल ने ऋचा चड्ढा के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में खोला और कथित तौर पर बताया कि शादी कार्ड पर है और वे शायद अगले साल जनवरी या फरवरी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि हालांकि कोई तारीख तय नहीं की गई है, वे निश्चित रूप से उत्सव मनाएंगे।

Vicky-Kaushals-Sardar-Udham-trailer-gazetapost

विक्की कौशल Vicky Kaushal’s और शूजीत सरकार ने लॉन्च किया Sardar Udham trailer सरदार उधम का ट्रेलर

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक सरदार उधम सिंह की बायोपिक है। जब से अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजना सरदार उधम की घोषणा की है, प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया.

अपने 2 की शूटिंग को आगे बढ़ाएंगे अनिल शर्मा

निर्देशक, अनिल शर्मा, जिन्होंने सितंबर में यूके में धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल अभिनीत अपने 2 को रोल करने की उम्मीद की थी, अब पुनर्विचार कर रहे हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग पूरे लंदन में होनी है। चूंकि अब दुनिया भर में चीजें खुलनी शुरू हो गई हैं, अनिल ने सोचा कि इस परियोजना को कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ाना और स्थिति अधिक अनुकूल होने पर शूटिंग करना सबसे अच्छा होगा।

Leave a Comment