Raveena Tandon ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बताई अपनी आपबीती

Raveena Tandon बॉलीवुड की नमी अभिनेत्रियों में से एक है इसके बावजूद उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट्टे। रवीना टंडन ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें कई बार ट्रॉल्लिंग का सामना भी करना पड़ता है।

लेकिन रवीना (Raveena Tandon) उन अभिनेत्रियों में से नहीं है जो किसी गलत बात को सह ले और अपना पक्ष ना रखे। रवीना को बेसक ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन वो उन लोगो को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटती। रवीना ने हालही में महाराष्ट्र मेट्रो मामले में अपनी राय रखी।

जहाँ कई लोगो ने उन से सवाल किया की उन्हें एक मिड्लक्लॉस इंसान के जीवन के संघर्ष का कोई अनुमान है। रवीना ने उस ट्रोलर को इस बात का बहुत बखूबी जवाब दिया और उन्हें और देश के सभी लोगों को अपने संघर्ष के दिनों से परिचित करवाया।

Raveena Tandon

रवीना (Raveena Tandon) ने उन सभी बातों को सामने रखा जिससे पता चलता है की उन्होंने भी वो सब सहा है जो एक आम महिला सहती और गुजरती है। रवीना ने बताया की जब वो टीनेजर थी तब उन्हें भी बहुत साड़ी दिकतो का सामना करना पड़ता था।

जब वो ट्रैन से सफर करती थी तो लोग उन्हें छेड़ते थे। उनकी चुटकी काटते थे। उन्हें खूब परेशान किया करते थे। रवीना टंडन (Raveena Tandon) मेट्रो मामले पर बात करते हुए कहा की विकाश का सवागत है लेकिन विकाश के साथ पर्यावरण का ध्यान रखना भी जरुरी है।

Raveena Tandon

उन्हें बातों से ये बात साफ़ होती है की जंगल काटने से वन्य पशु पक्षियों के जीवन पर इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए विकाश और पर्यावरण दोनों के संदर्भ में फैसला होना चाहिए। रवीना (Raveena Tandon) ने अपनी बात इतने साफा से रखी है जिससे पता चलता है की वो गलत बात को बिलकुल सहन नहीं करेंगी।

और पढ़े:Katrina Kaif, Ananya Panday और Disha Patani के साथ रेड कलर में दिखाया अपना जलवा

कई बार कई सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स की बातों को नजर अंदाज कर के निकल जाते है सायद इसलिए क्योंकि वो सेलिब्रिटीज है और उनका अपने पक्ष रखने से उनकी पब्लिक इमेज पर इसका गहरा प्रभाव देखने को मिल सकता है। लेकिन वो सभी इस बात को नजर अंदाज कर देते है की सेलिब्रिटी भी एक इंसान है।

हर इंसान का अपने प्रति एक जिम्मेदारी बनती है की वो गलत बात के खिलाफ अपनी आवाज उठाये। इस मामले में सभी सेलिब्रिटीज को रवीना टंडन से सिखने की जरुरत है। ताकि कोई भी बिना किसी वजह के किसी के वयक्तित्व के खिलाफ कोई सवाल ना उठाये। रवीना ने बखूबी अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखी।

Leave a Comment