Connect with us

Hi, what are you looking for?

Bollywood

Raveena Tandon ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, बताई अपनी आपबीती

Raveena Tandon

Raveena Tandon बॉलीवुड की नमी अभिनेत्रियों में से एक है इसके बावजूद उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हट्टे। रवीना टंडन ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें कई बार ट्रॉल्लिंग का सामना भी करना पड़ता है।

लेकिन रवीना (Raveena Tandon) उन अभिनेत्रियों में से नहीं है जो किसी गलत बात को सह ले और अपना पक्ष ना रखे। रवीना को बेसक ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन वो उन लोगो को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटती। रवीना ने हालही में महाराष्ट्र मेट्रो मामले में अपनी राय रखी।

जहाँ कई लोगो ने उन से सवाल किया की उन्हें एक मिड्लक्लॉस इंसान के जीवन के संघर्ष का कोई अनुमान है। रवीना ने उस ट्रोलर को इस बात का बहुत बखूबी जवाब दिया और उन्हें और देश के सभी लोगों को अपने संघर्ष के दिनों से परिचित करवाया।

Advertisement. Scroll to continue reading.

Raveena Tandon

रवीना (Raveena Tandon) ने उन सभी बातों को सामने रखा जिससे पता चलता है की उन्होंने भी वो सब सहा है जो एक आम महिला सहती और गुजरती है। रवीना ने बताया की जब वो टीनेजर थी तब उन्हें भी बहुत साड़ी दिकतो का सामना करना पड़ता था।

जब वो ट्रैन से सफर करती थी तो लोग उन्हें छेड़ते थे। उनकी चुटकी काटते थे। उन्हें खूब परेशान किया करते थे। रवीना टंडन (Raveena Tandon) मेट्रो मामले पर बात करते हुए कहा की विकाश का सवागत है लेकिन विकाश के साथ पर्यावरण का ध्यान रखना भी जरुरी है।

Raveena Tandon

उन्हें बातों से ये बात साफ़ होती है की जंगल काटने से वन्य पशु पक्षियों के जीवन पर इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए विकाश और पर्यावरण दोनों के संदर्भ में फैसला होना चाहिए। रवीना (Raveena Tandon) ने अपनी बात इतने साफा से रखी है जिससे पता चलता है की वो गलत बात को बिलकुल सहन नहीं करेंगी।

Advertisement. Scroll to continue reading.

और पढ़े: Katrina Kaif, Ananya Panday और Disha Patani के साथ रेड कलर में दिखाया अपना जलवा

कई बार कई सेलिब्रिटीज ट्रोलर्स की बातों को नजर अंदाज कर के निकल जाते है सायद इसलिए क्योंकि वो सेलिब्रिटीज है और उनका अपने पक्ष रखने से उनकी पब्लिक इमेज पर इसका गहरा प्रभाव देखने को मिल सकता है। लेकिन वो सभी इस बात को नजर अंदाज कर देते है की सेलिब्रिटी भी एक इंसान है।

हर इंसान का अपने प्रति एक जिम्मेदारी बनती है की वो गलत बात के खिलाफ अपनी आवाज उठाये। इस मामले में सभी सेलिब्रिटीज को रवीना टंडन से सिखने की जरुरत है। ताकि कोई भी बिना किसी वजह के किसी के वयक्तित्व के खिलाफ कोई सवाल ना उठाये। रवीना ने बखूबी अपनी आपबीती दुनिया के सामने रखी।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Written By

I have completed my graduation from B.Com. Now I am preparing for Bank PO. I am also fond of writing.I will always keep content writing as a part of my life.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You May Also Like

Bollywood

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey)विकी का जीवनी विक्रांत मैसी (Vikrant Massey)एक भारतीय अभिनेता हैं। उनका जन्म 3 अप्रैल 1987 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ...

Bollywood

हर्षिता गौर (Harshita Gaur)एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह अपने युवा-आधारित शो सद्दा हक (टीवी श्रृंखला) से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं, जहां उन्होंने...

Bollywood

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)आखिरकार शहर वापस आ गए हैं। इस कपल को आज शाम एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।...

General News

CBSE Class 12 Board Exam 2021: परीक्षा आयोजित करने का समय नहीं, ऐतिहासिक संदर्भ के आधार पर छात्रों को पास करें, दिल्ली सरकार का...

General News

पैनलिस्टों द्वारा चर्चा की जा रही कसौटी के अनुसार, कक्षा 12 की प्री-बोर्ड परीक्षा में अधिकतम 40 प्रतिशत अंक होंगे, जबकि कक्षा 10 और...

Technology

OnePlus 6, OnePlus 6T, OnePlus Nord N100 को भी अपडेट के साथ बग फिक्स और स्थिरता में सुधार मिलता है। OnePlus 6, OnePlus 6T,...

Advertisement