Katrina Kaif, Ananya Panday और Disha Patani के साथ रेड कलर में दिखाया अपना जलवा

बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस का देखने को मिला रेड ड्रेस अवतार ! कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनन्या पांडेय (Ananya Panday), दिशा पटानी (Disha Patani) समेत और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी हॉटनेस और खुबसुरति को निखारते हुए रेड ड्रेस पहना।

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस का यह अवतार मीडिया ,फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेसा अपना लुक्स को लेकर काफी सावधानिया बरती है। वो खुद को हमेसा पब्लिक के सामने एक खूबसूरत अवतार में सामने लाती है। उनकी इन्ही अदा और सेंस के लिए सभी उनके कायल है।

हालही में हमारी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) ,सारा अली खान (Sara Ali Khan), सोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala ) और दिशा पटानी (Disha Patani) के रेड ड्रेस पहने अवतार की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सभी एक्ट्रेसेस के ऑउटफिट्स एक दूसरे से काफी अलग थे। साथ ही सभी ने अलग अलग लुक अपनाया था। हॉलीवुड आइकॉन ऑड्रे हेप्बरन्स ने एक बार कहा था की हर औरत के लिए अलग रेड कलर होता है। और ये बात हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ बिलकुल फिट बैठती है। इन बॉलीवुड के रेड अवतार ने काफी फैंस के दिल पर राज किया।

साथ ही मिलियंस फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकॉउंटस के जरिये टच में रहती है। फैंस का दिल चुराने में इन एक्ट्रेसेस का कोई जवाब नहीं। अब हम एक एक कर के सभी एक्ट्रेसेस के बारे में बात करेंगे। सबसे पहले हम बात करेंगे एक्ट्रेसेस सोभिता धूलिपा की। जिन्हे हालही में रेड गाउन अवतार में स्पॉट किया था।

Katrina Kaif

उनकी इस ऑउटफिट के साथ वो काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही थी। सोभिता ने अपने गले में कुछ नहीं पहना था। पर अपने बालों को उन्होंने कर्ल कर के ओपन रखा। अब बात करते है इंडिया की एलिगेंट ब्यूटी सारा अली खान की। सारा ने भी रेड कलर का गाउन पहना और ये पहली बार नहीं है की सारा ने रेड कलर का ऑउटफिट पहना हो।

इस रेड ऑउटफिट की जंग में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम शामिल है। जब से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाई है , तब से उन्हें रेड कलर के ऑउटफिट में आये दिन नजर आती है। रेड कलर में कटरीना काफी क्लासी नजर आती है।

अगर बात करे दिशा पत्नी की तो दिशा हमेसा अपने लुक्स को लेकर काफी कॉन्ससियस रहती है।अनन्या पांडेय का नाम भी बॉलीवुड के उन दिवा में आता है जिन्होंने अपनी रेड कलर ऑउटफिट के साथ बॉलीवुड में काफी हड़कंप मचा रखा है।

अनन्या को हमेसा एक क्यूट अवतार में देखा जाता पर इन दिनों उन्हें उनके हॉट और सिज़्ज़्लिंग अवतार में देखा जाता है। अनन्या इन दिनों अपने आप में इम्प्रूवमेंट करते हुए ,अपने ड्रेसिंग सेंस में भी काफी बदलाव किया है।

Leave a Comment