रणवीर सिंह Ranveer Singh का न्यूड फोटोशूट: जानिए अर्जुन कपूर का रिएक्शन

रणवीर सिंह Ranveer Singh का न्यूड फोटोशूट: अर्जुन Arjun इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन-रिटर्न’ Ek Villain Return के प्रमोशन में बिजी हैं। उनके एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, मीडिया कर्मियों ने उनसे रणवीर Ranveer के नवीनतम फोटो शूट के बारे में भी पूछा।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह Ranveer Singh ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें वह एक मैगजीन के फोटोशूट के लिए पूरी तरह से न्यूड पोज देते नजर आ रहे हैं।

रणवीर Ranveer ने PAPER मैगज़ीन के लिए नग्न अवस्था में फोटो शूट करायी। जहां बाजीराव मस्तानी Bajirao Mastani अभिनेता ने अपने नवीनतम फोटोशूट से इंटरनेट पर धूम मचा दी, वहीं मीडिया विभिन्न हस्तियों की प्रतिक्रियाओं से गुलजार है।

अभिनेता के इस तरह के साहसिक कदम पर कई अभिनेताओं ने प्रतिक्रिया दी है, तो कुछ ने उन्हें इस तरह के कदम के लिए ट्रोल किया है।

Ranveer Singh

जानिए अर्जुन कपूर Arjun Kapoor ने अखिर क्या कहा

हालांकि, अपने सह-कलाकार का समर्थन करते हुए, अर्जुन Arjun ने कहा, “आपको खुद होने की अनुमति दी जानी चाहिए। वह ऐसे हैं। मुझे नहीं लगता कि रणवीर सिंह Ranveer Singh खुद के बिना कुछ भी करते हैं। वह दिखावा नहीं करते हैं।”

आगे अर्जुन Arjun ने आगे कहा, “मैं उन्हें 10-11 साल से देख रहा हूं। जब वह आते हैं, तो गर्मजोशी होती है, आनंद होता है, ऊर्जा होती है। यह उनके व्यक्तित्व का विस्तार है। यह उनकी पसंद है और यह उनका सोशल मीडिया है। अगर वह सोचता है कि यह सही है, जिस तरह से वह चाहता है.

अगर वह अपने तरीके से सहज होने का जश्न मनाना चाहता है, तो मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करना चाहिए।” पद्मावत Padmavat अभिनेता के खिलाफ ट्रोल पर “एक राय रखना उचित है, मुझे लगता है कि हमें ट्रोल्स को महत्व नहीं देना चाहिए। लोगों की चर्चा करना एक आदत है।

और पढे:Ranveer Singh ने खुलासा किया कि वह गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर Deepika Padukone को किस करना बंद नहीं कर सकते थे

आपको वही करना चाहिए जो आप सोचते हैं। लड़के को श्रेय, अगर वह खुश है वह जो कर रहा है वह कर रहा है। उसे इसमें मजबूर नहीं किया जा रहा है और वह इसे गलत या कच्चे तरीके से नहीं कर रहा है, हमें इसका सम्मान करना चाहिए। उसे वह करने की अनुमति है जो वह करना चाहता है और खुश रहना चाहता है।

और, वह लोगों को बना रहा है ऐसा करने से भी खुश, ”अर्जुन Arjun ने कहा। अर्जुन Arjun इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन-रिटर्न’ Ek Villain Return के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Leave a Comment