लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha के प्रीमियर पर मुस्कुरा रहे हैं रणवीर सिंह Ranveer Singh और आमिर खान Aamir Khan! रणवीर सिंह Ranveer Singh ने शेयर कि तस्वीर

लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha के प्रीमियर में शामिल होने के बाद, रणवीर Ranveer, जिन्हें काली शर्ट पहने देखा जा सकता है, उन्होंने आमिर खान Aamir Khan के साथ एक तस्वीर साझा की, आमिर Aamir ने एक सफेद टी-शर्ट और एक काला स्पष्ट चश्मा पहना था। तस्वीर में रणवीर Ranveer को अभिनेता को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।

रणवीर Ranveer ने तस्वीर में कैप्शन दिया : “माँ का प्यार, भाई का प्यार, और रोमांस वाला प्यार। एक ही फिल्म में तीन भावनाओं का सार!”

गुरुवार को, रणवीर Ranveer ने तस्वीर साझा की और तस्वीर में लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha की ‘कहानी’ धुन सेट की। तस्वीर के लिए आमिर खान Aamir Khan और रणवीर सिंह Ranveer Singh दोनों मुस्कुराते हुए दिखे।

रणवीर Ranveer ने आमिर खान Aamir Khan अभिनीत फिल्म के बारे में अपनी राय दी और लिखा, “लाल सिंह चड्ढा Laal Singh Chadhha। यह एक खूबसूरत फिल्म थी। एक पूरी फिल्म। यह अगले दिन मेरे साथ रहा। मैं लाला से प्यार करता हूँ! मैं एक सीक्वल देख सकता हूं।

Laal Singh Chadhha

हर समय हँसी और गंभीरता से परिपूर्ण.. यह इसके पैरों पर प्रकाश है .. और जब चाहें आपको गिरफ्तार कर लेता है। यह सिनेमा की शक्ति को दर्शाता है, जिसमें यह आपको अपनी छिपी भावनाओं को खोजने और उन्हें संबोधित करने के लिए मजबूर करता है जिसके परिणामस्वरूप एक व्यक्तिगत रेचन होता है।

और पढे:Laal Singh Chadhha: शाहरुख खान Shah Rukh Khan ने किया अमीर खान Aamir Khan की फिल्म में कैमियो

माँ का प्यार, भाई का प्यार, और रोमांस वाला प्यार। एक ही फिल्म में तीन भावनाओं का सार! यह कहानी कहने का एक ऐसा दुर्लभ कारनामा है, जो मधुर स्थान पर है कि जो लोग फिल्म में जोश से काम करते हैं, वे इसके लिए प्रार्थना करते हैं। कालातीत सिनेमा के चमचमाते टुकड़े में परिणत होना हर विभाग में उत्कृष्टता है।

” उन्होंने आगे कहा, “मैंने खुद से पूछा ‘यह फिल्म किस बारे में है?’। सरल शब्दों में कहें तो यह एक असाधारण जीवन का इतिहास है। लाला की जान। और जीवन, मेरा मानना ​​है, एक साझा अनुभव है। इसे रखने का एक और तरीका है – हमारा जीवन *हमारे रिश्ते* हैं।

हमें लाल (बहुत रंगीन और घटनापूर्ण) जीवन और उसके रिश्तों को दिखाने में, फिल्म वास्तव में ‘जीवन की तरह’ को शामिल करने का प्रबंधन करती है। और अंत में मैं समझ गया कि पंख और यह हवा के माध्यम से कैसे बहता है यह प्रतिनिधि और प्रतीकात्मक है कि हम जीवन नामक इस चीज़ से कैसे बहते हैं। तो, लाल सिंह चड्ढा किस बारे में है? जीवन के!

Leave a Comment