‘मैं माफ़ी मांगना चाहता हूँ’ रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने आलिया भट्ट Alia Bhatt के प्रेग्नेंसी की वजह से मोटापे पर कि गयी टिप्पणी पर माफी मांगी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर Ranbir Kapoor को हाल ही में एक यूट्यूब इंटरव्यू में अपनी पत्नी आलिया भट्ट Alia Bhatt को ‘फैलोएड’ कहने के बाद नेटिज़न्स द्वारा ट्रॉल किया गया था। अभिनेता ने अब अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1-शिव’ Brahmastra Part 1- Shiv के लिए हाल ही में एक प्रचार कार्यक्रम में इसके लिए माफी मांगी है।

रणबीर Ranbir बुधवार को दक्षिण निर्देशक एसएस राजामौली SS Rajamauli और अभिनेता नागार्जुन Nagarjun के साथ अपनी आगामी साइंस-फाई एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra के प्रचार के लिए चेन्नई पहुंचे।

अजब प्रेम की गजब कहानी Ajab Prem की ग़ज़ब कहानी के अभिनेता ने अपनी पत्नी आलिया Alia पर हालिया टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मीडिया से माफी मांगी।

मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत खराब है: रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ने माफ़ी मांगते हुए कहा….

Ranbir Kapoor

रणबीर Ranbir ने कहा, “हां, बिल्कुल। सबसे पहले, मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, जो मेरे जीवन में है। और उस पर क्या हुआ, मुझे लगता है कि यह एक मजाक है जो मजाकिया नहीं निकला।” “मैं वास्तव में माफी मांगना चाहता हूं अगर मैंने किसी को उकसाया है।

यह मेरा इरादा नहीं था। इसलिए मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं जो नाराज या उत्तेजित हो गए। मैंने इसके बारे में आलिया Alia से बात की और वह वास्तव में इस पर हसी और उसने बुरा नहीं माना लेकिन मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत खराब है और कभी-कभी यह मुझ पर ही वापस आ गिर जाता है।

इसलिए मुझे खेद है कि अगर मैंने इसके बारे में किसी को ठेस पहुंचाई है, “अभिनेता ने कहा।

असल में हुआ क्या था कि रणबीर Ranbir ने वजन पर टिप्पणी कर डाली?

यह रणबीर Ranbir और आलिया Alia के हालिया साक्षात्कार की एक क्लिप के बाद आया, जो ऑनलाइन स्ट्रीम किया गया था, जहां पूर्व ने मजाक में बाद में ‘फैलोएड’ कहा था।

Ranbir Kapoor

रणबीर Ranbir और आलिया Alia ने निर्देशक अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee के साथ अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक YouTube लाइव सत्र शुरू किया। लाइव सत्र के दौरान, जब दोनों से पूछा गया कि वे अन्य फिल्मों के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra का सक्रिय रूप से प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं,

और पढे:प्रेग्नेंट आलिया भट्ट Alia Bhatt ने पहनी कपूर की टी-शर्ट: फैन्स से पति रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की शमशेरा Shamshera देखने कि लगायी गुहार

तो आलिया Alia ने जवाब दिया, “हम फिल्म का प्रचार करेंगे, और हम हर जगह होंगे लेकिन अगर आप सवाल पूछ रहे हैं इसलिए हम हर जगह ‘फेलोड’ नहीं हैं, अभी हमारा फोकस है…”

इस समय रणबीर Ranbir ने उसे बीच में काट दिया और अपनी पत्नी के बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए कहा, “ठीक है, मैं कह सकता हूं कि किसी के पास फैलोद है (उसके वजन बढ़ने निशाना करते हुए)।” हालांकि, उन्होंने यह भी जोड़ा कि उनकी टिप्पणी एक मजाक के रूप में थी।

Leave a Comment