लव रंजन की फिल्म के लिए रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए स्पेन जाएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

कथित तौर पर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के लिए आज नई दिल्ली में 20 दिनों की शूटिंग शुरू करेंगे। अब, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्देशक ने रणबीर और श्रद्धा के साथ गाने की शूटिंग के लिए स्पेन का शेड्यूल तैयार करना शुरू कर दिया है।

इसी हफ्ते, हमने रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर को डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म के दूसरे शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत के लिए नई दिल्ली जाते देखा। जबकि कलाकारों ने नई दिल्ली में अगले 20 दिनों के लिए फिल्मांकन शुरू किया, कथित तौर पर उनके अगले अंतरराष्ट्रीय शूटिंग कार्यक्रम की योजना चल रही है। कथित तौर पर, रणबीर और श्रद्धा जून में दिल्ली में शूटिंग करने वाले थे। लेकिन, COVID 19 की स्थिति के कारण इसमें देरी हुई। अब, जैसा कि नई दिल्ली शेड्यूल शुरू होता है, निर्देशक लव रंजन ने कथित तौर पर रणबीर और श्रद्धा के गाने के फिल्मांकन के लिए स्पेन के शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाना शुरू कर दिया है।

रणबीर कपूर Ranbir Kapoor और श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor रोमांटिक गाना शूट करेंगे

मिड-डे की एक हालिया रिपोर्ट में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि निर्देशक अगले शेड्यूल के लिए स्पेन जाने से पहले रणबीर, श्रद्धा, डिंपल और बोनी के साथ घरेलू मैदान पर सभी दृश्यों को लपेटने का इरादा रखता है। इतना ही नहीं, संगीत निर्देशक प्रीतम ने भी पुष्टि की कि वह शूटिंग के विदेशी चरण के लिए रणबीर और श्रद्धा के लिए 2-3 रोमांटिक गाने बना रहे हैं। उन्होंने दैनिक को बताया, “यह ट्रैक बदतमीज़ दिल की तर्ज पर नृत्य और रोमांस का एक संयोजन है। हमारे चार्टबस्टर्स में भीगी सी भागी सी, बलम पिचकारी और चन्ना मेरेया शामिल हैं। मैं उनकी फिल्मों के लिए गाने तैयार करने के लिए हमेशा उत्साहित हूं।”

Ranbir-Kapoor-and-Shraddha-Kapoor-gazetapost

एक सूत्र ने आगे दैनिक को बताया कि डिंपल और बोनी भी सितंबर में रणबीर और श्रद्धा के साथ स्पेन जाएंगे। सूत्र ने मिड-डे को बताया, “अगर सब कुछ ठीक रहा, तो फिल्म में रणबीर के माता-पिता की भूमिका निभाने वाली डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर सहित कलाकार सितंबर में यूरोप जाएंगे। गाने फिल्माने के अलावा, लव सर रणबीर के साथ कुछ दृश्य भी करेंगे और उनके ऑन-स्क्रीन माता-पिता। निर्देशक पहले घरेलू मैदान पर सभी हिस्सों को लपेटना चाहता है, और फिर स्थिति के आधार पर स्पेन जाना चाहता है।”

खैर, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो रणबीर और श्रद्धा अन्य कलाकारों के साथ रोमांटिक फिल्म के लिए यूरोप में विदेशी लोकेशंस में शूटिंग कर सकते हैं। हाल ही में श्रद्धा और रणबीर की बोनी और डिंपल के साथ तस्वीरें तब वायरल हुईं जब उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। पहला शेड्यूल इससे पहले 2021 में नई दिल्ली में शूट किया गया था। यह होली 2022 पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment