Pushpa 2 का First Look जल्द ही होगा रिलीज़

Pushpa 2 का First Look: अल्लू अर्जुन Allu Arjun और रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna की फिल्म पुष्पा Pushpa पर फैंस ने काफी प्यार लुटाया था। और फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म से जुड़ी जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को मेकर्स जल्द ही रिलीज़ करने वाले है।

पब्लिक की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने पुष्पा 2 Pushpa 2 को लेकर कुछ एहम फैसले भी लिए है। जल्द ही मेकर्स पुष्पा २ का फर्स्ट लुक रिलीज़ करने वाले है। फैंस के एक्ससाइटमेंट के लेवल को देखते हुए इस फिल्म को जल्द ही बो ऑफिस पर रिलीज़ किया जाएगा।

ये देखना दिलचस्प होगा की मेकर्स से फिल्म के फर्स्ट लुक कब रिलीज़ करेंगे क्योंकि फैंस की एक्ससाइटमेंट फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए काफी बढ़ती हुई नजर आ रही है।

फैंस को जब से इस बात के बारे में पता चला है वो लगातार फर्स्ट लुक को जल्द रिलीज़ करने की डिमांड कर रहे है। इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के अनुसार पुष्पा Pushpa की शूटिंग अक्टूबर के महीने में सुरु होगी।

Pushpa 2 का First Look जल्द ही होगा रिलीज़:

Pushpa 2

और फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज़ करने के मेकर्स बिलकुल तैयार है। आने वाले कुछ दिनों में पुष्पा 2 Pushpa 2 का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया जाएगा। पुष्पा २ से जुड़े सभी एक्टर और एक्ट्रेस फिल्म के लिए दिन रात म्हणत करने में लग चुके है। इस फिल्म के साथ इसके निर्देशक सुकुमार की भी काफी यादें जुडी हुई है और ये उनके करियर की सबसे खास फिल्म है।

और पढे:Kangana Ranaut ने की साउथ स्टार्स की तारीफ, कहा- बॉलीवुड स्टार किड्स ‘उबले अंडे’ की तरह दिखते हैं

इस फिल्म के साथ उन्होंने पैन इंडिया लेवल पर उन्होंने अपना परचम लहराया था। इस बात में कोई शक नहीं है की निर्देशक सुकुमार के साथ यह फिल्म एक्टर अल्लू अर्जुन Allu Arjun और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के लिए भी बहुत खास है। इस फिल्म ने पुरे इंडिया में सबका दिल जीता था। इस फिल्म ने १०० करोड़ रूपए तो सिर्फ हिंदी मार्किट से कमाए थे।

फैंस का प्यार को देखते हुए अल्लू अर्जुन Allu Arjun और मेकर्स ने पुष्पा Pushpa के दूसरे पार्ट को बनाने के बारे में एहम निर्णय लिया। अब सब इस फिल्म को लेकर काफी जयादा सीरियस है।

और दिन रात इस फिल्म के लिए म्हणत कर रहे है। पुष्पा Pushpa की कामयाबी को देखने के बाद निर्देशक सुकुमार फैंस के लिए इस फिल्म को और भी जयादा ग्रेट बनाने वाले है। साथ ही फिल्म का बजट ४०० करोड़ रूपए रखा गया है।

इस फिल्म में फिर एक बार अल्लू अर्जुन Allu Arjun और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएँगे।

Leave a Comment