Kangana Ranaut ने की साउथ स्टार्स की तारीफ, कहा- बॉलीवुड स्टार किड्स ‘उबले अंडे’ की तरह दिखते हैं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी भी अपनी कहीं बातों की वजह से कॉन्ट्रोवर्शि से दूर नहीं रही हैं। खासकर तब जब चर्चा का विषय भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स हों। ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत के बाद मानो सोशल मीडिया मे स्टार किड्स की ट्रोलिंग सुरु हो गई थी, कंगना (Kangana) हमेशा से ही इस बात को हवा देती आयी है यह तो किसी से नहीं छुपा।

भाई-भतीजावाद या स्टार किड्स पर अपनी टिप्पणियों के बाद अभिनेत्री ने बहस छेड़ दी है। एक बार फिर, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्टार किड्स पर हमला किया और उन्हें ‘उबले अंडे’ कहा।

हाल ही में, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बात की कि बॉलीवुड की तुलना में दक्षिण भारतीय सिनेमा को क्या अधिक सफल बनाता है। धाकड़ (Dhakad) अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शकों को बॉलीवुड स्टार किड्स से जुड़ना मुश्किल लगता है,

जिन्हें अक्सर फिल्मों में प्रमुख अभिनेता या अभिनेत्री के रूप में देखा जाता है। कंगना (Kangana) ने आगे कहा कि स्टार किड्स अजीब और उबले अंडे की तरह दिखते हैं।

कंगना (Kangana) ने कहा स्टार किड्स अजीब दिखने में होते है, उबले हुए अंडे की तरह

“जिस तरह से उनका अपने दर्शकों के साथ जुड़ाव है, वह बहुत मजबूत है। मैं सिर्फ फैन्स की बात नहीं कहूँगी, यह उससे कहीं अधिक है। हमारे साथ क्या होता है कि उनके (सितारों के) बच्चे पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चले जाते हैं।

वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। वे केवल चाकू और कांटों से खाते हैं और अलग तरह से बात करते हैं।

Kangana Ranaut

तो, वे कैसे भारत की जनता से जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से होते हैं ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया है इसलिए लोग रिलेट नहीं कर सकते। मेरा मतलब किसी को ट्रोल करने का नहीं है,” कंगना (Kangana) ने एबीपी लाइव संग एक इंटरव्यू के दौरान ऐसी बातें की।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise) का दिया उदाहरण

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा: द राइज़ (Pushpa: The Rise) का उदाहरण भी दिया और आगे बताया कि फिल्म ब्लॉकबस्टर क्यों बनी। अभिनेत्री ने इसका उल्लेख इसलिए किया क्योंकि पुष्पा ऐसी दिखती थीं जिससे हर कोई संबंधित हो सकता है।

“देखो पुष्पा कैसी दिखती है जिसे हम जानते हैं। हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। बताओ आज के समय में हमारा कौन सा हीरो एक मजदूर की तरह लग सकता है? वे नहीं कर सकते।

तो, उनकी संस्कृति (दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की) और उनकी जमीनी प्रकृति उन्हें भुगतान कर रही है। अपने देश के लोगों से जुड़े रहना महत्वपूर्ण है,”।

Leave a Comment