उर्फी जावेद के बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पहनी बबलगम पिंक बॉडी हगिंग बैकलेस

पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा खबरों में बनी रहती हैं चाहे वह उनके विवादित बयान हों या सोशल मीडिया पर खुलासा करने वाले पोस्ट। उसका ओओटीडी देखें और उसकी नवीनतम तस्वीरों को स्क्रॉल करें

कंट्रोवर्शियल सेलेब्रिटी और लॉक अप फेम पूनम पांडे (Poonam Pandey) को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। स्टनर ने बबलगम पिंक बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में सिर घुमाया। उन्होंने अपने बालों को एक स्टाइलिश लो बन में बांधा और शटरबग्स के लिए पोज दिए। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में देखा गया था। पूनम पांडे हमेशा खबरों में बनी रहती हैं – चाहे वह उनके विवादास्पद बयान हों या सोशल मीडिया पर खुलासा करने वाले पोस्ट। देखिए उनकी तस्वीरें:

पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज मुंबई के बांद्रा में बबलगम पिंक ड्रेस में शटरबग्स के लिए पोज देती हुई।

सिज़लिंग बैकलेस ड्रेस में नज़र आईं पूनम पांडे!

पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा खबरों में बनी रहती हैं – चाहे वह उनके विवादित बयान हों या सोशल मीडिया पर खुलासा करने वाले पोस्ट। कंट्रोवर्शियल स्टार पूनम पांडे हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ सीजन 1 में नजर आई थीं।

पूनम पांडे आज पिंक बॉडी हगिंग ड्रेस में क्लिक की गईं।

और पढ़े:Poonam Pandey को Lock Upp शो में दिया गया माँ के रूप में सरप्राइज

पूनम पांडे ने अपनी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी और बांद्रा में क्लिक के लिए पोज़ दिया।

नई दिल्ली : पूनम पाण्डेय (Poonam Pandey) सामाजिक मिडिया पर लाईम लाइट बटोरती सहयोगी। बाद में आने के बाद धूम्रपान करने वालों में ये शामिल हैं। पूनम लोगों के बीच बातचीत में कोई भी शामिल नहीं होता है।

पूनम अपने फैशन सेंस के के लिए लिए लिए भी भी भी भी भी भी लिए लिए लिए लिए लिए के के के अब पूनम की सक्रियता से अभियान पूनम प्रोन्नति अभियान में लगे हुए हैं।

Leave a Comment