Payal Rohatgi ने शेयर की मेहँदी के रस्म की तस्वीरें ,तस्वीरों पर आया फंस का रिएक्शन

Payal Rohatgi फाइनली शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ दिनों पहले ही Payal Rohatgi ने Sangram संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। समय इतना जल्दी बिट गया की पता ही नहीं चला की अब वो वक़्त आ गया है जब देश पायल रोहतगी को दुलहन के जोड़े में देख पाएगा।

शादी की रश्मो की सुरुवात अब हो गयी है, पायल रोहतगी ने हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी मेहँदी की फोटोज को शेयर किया। मेहँदी की रश्म में पायल काफी खुस और सूंदर दिखाई दे रही थी।

Payal Rohatgi के फंस का धयान उनकी तस्वीरों से हट ही नहीं रहा है साथ ही उनकी फोटो तेजी से वायरल भी हो रही है। Payal Rohatgi की खुसी इस वक़्त सातवे आसमान पर है। उनके हाथ में उनके पिया यानि के संग्राम सिंह के नाम की मेहँदी अब फाइनली लग गयी है। पायल की तस्वीरों में उनकी मेहँदी की खूबसूरती साफ़ दिखाई पड़ रही है।

Payal Rohatgi ने अपने हाटों पर संग्राम सिंह का नाम लिखवाया है। पर बात इतनी ही नहीं है उन्होंने संग्राम के अल्वा भी कुछ लिखवाया। तस्वीरों से साफ़ नजर आ रहा है की उन्होंने हाथ में संग्राम की दुल्हनिया लिखवाया है। बॉलीवुड की दुनिया में शादी करने के लिए उम्र की कोई जगह नहीं है।

Payal Rohatgi

यहाँ हमने कई कपल्स कोई बहुत यंग आगे में शादी के बंधन में बंधते देखा है। और कुछ कपल्स ऐसे भी है उन्होंने 40 की उम्र में भी शादी की है। वैसे यहाँ बात हम पायल रोहतगी की कर रहे है जिनके शादी न करने की वजह बहुत लाजिब थी।

ये तो हम सभी जानते है की पायल माँ नहीं बन सकती। बस इसी वजह के चलते उन्हें इतना लम्बा इंतजार करना पड़ा। लेकिन अब ये वजह उनके शादी के आड़े नहीं आएगी।

क्योंकि संग्राम का प्यार Payal Rohatgi के लिए उस वजह कई अधिक है। पायल के फंस भी उनके खुसियो में शामिल होने का मौका नहीं छोड़ रहे उन्होंने मेहँदी की रस्म में शादी की बधाई दी। इस रस्म के लिए पायल ने येलो पिंक कलर का सूट चुना। जिसमे वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

और पढ़े:Payal Rohatgi जल्द ही बंधेगी शादी के बंधन में ,9 जुलाई को आगरा में होगी शादी

Payal Rohatgi की ये शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है। इसके लिए पायल और संग्राम सिंह का परिवार उनके साथ आगरा आ गया है।

Sangram और पायल रोहतगी पहले ही ये बात सबको बता चुके थे की वो डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले है जिसके लिए सभी काफी उत्साहित भी थे। दोनों ने काफी लम्बा समय एक दूसरे के इंताजर में निकला और अब फाइनली ये इन्तजार खतम होगा इस वेडिंग के साथ।

Leave a Comment