Sangram Singh और Payal Rohatgi जल्दी ही बनने वाले है शादी के बंधन में।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) के डेटिंग की खबर उस वक़्त से है जब से दोनों लॉक अप में मिले। लॉक अप शो में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बटोर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनी। शो में पायल (Payal) एक काफी स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में दिखी।

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की निडरता से इम्प्रेस होकर ही संग्राम सिंह (Sangram Singh) उनके लिए लॉक अप में उनके सप्पोर्टर के रूप में नजर आये थे। उसी दौरान उन्होंने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को प्रोपोज़ भी कर डाला। पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) दोनों ही पिछले कुछ हफ्तों से सुर्ख़ियों में है। फैंस दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते है।

फैंस ने तो यहां तक की उनके शादी को लेकर भी बातें करना शुरू कर दी थी। पर बातें तो तब तक अफवा रहती है जब तक की सचाई का मुहीम नहीं लग जाये। पर कल तक की अफवा अब सच्चाई बन गयी है खुद संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी शादी से जुडी कुछ खास बातें शेयर की है।

संग्राम सिंह (Sangram Singh) की इस पोस्ट में उन्होंने जुलाई महीने की बात की है ,जिससे यह बात कन्फर्म हो गयी है की दोनों कपल ( पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ) जुलाई में शादी करने वाले है। उन्होंने आगे लिखा की उनके फैंस को वाओ कहने का मौका मिलने वाला है।

Sangram Singh

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) के जीवन में अब नया बदलाव आने वाला है ,जिसके लिए कपल पूरी तरह तैयार है। साथ ही इसके अपने नए जीवन को लेकर भी दोनों काफी उत्साहित है।

कुछ ही महीनो में दोनों एक पवित्र रिश्ते में बंधने वाले है। दोनों ने बहुत ही कम समय में शादी तक का सफर तय किया। इस बारे में संग्राम सिंह का इंटरव्यू हिंदुस्तान टाइम के साथ भी हुआ। हिंदुस्तान टाइम से बात करते हुए संग्राम सिंह ने शादी की डेट भी बता दी।

वो अपनी हमसफ़र पायल रोहतगी के साथ 21 जुलाई को साथ फैरे लेने वाले है। साथ ही इसके संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने बताया की इस दिन उनका जनम दिन भी है। इसलिए उनका ये बर्थडे और भी खास हो गया।

अपने 37 वे बर्थडे के साथ संग्राम सिंह की जिंदगी में काफी बदलाव आने वाले है। हिंदुस्तान टाइम से बात करते हुए संग्राम सिंह ने बताया की उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक एहम फैसला लिया है। संग्राम सिंह ने बताया की उन्होंने अपनी शादी के लिए दो जगहों के बारे में सोचा है पहली है गुजरात और दूसरा है हरयाणा। पर दोनों जगहों में से एक जगह फाइनल होना बाकि है।

Leave a Comment