टीवी शो Anupamaa से गुडबाय किया निधि शाह (Nidhi Shah) ने

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल की किंजल यानि के निधि शाह (Nidhi Shah) ने शो को फाइनल गुड बाई बोल दिया है। अनुपमा इस वक़्त स्टार प्लस के सबसे फेमस शो में से एक है। इस शो के लिए फंस का क्रेज अलग ही लेवल पर है।

फैंस ने टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में किंजल के किरदार को काफी सरहाहा था। उनकी एक्टिंग वाकई क़ाबिलियेतारीफ थी।अनुपमा की फेवरेट बहु किंजल अब शो से गुडबाय कह कर जा चुकी है। अनुपमा में किंजल ने अपनी एक लग पहचान बनाई थी। इसलिए शो में उनकी कमी काफी देखने को मिलने वाली है। टीवी शो अनुपमा में किंजल की मौत दिखाई जाने वाली है।

शायद शो के मेकर्स को भी इस बात का अहसास हो गया होगा की किंजल का किरदार जिस तरह निधि शाह (Nidhi Shah) ने निभाया वैसे कोई और निभा पाएगी। इसलिए शो में निधि शाह की जगह किसी को नहीं दी गयी। बल्कि किंजल के किरदार का ही दी एन्ड कर दिया गया।

वैसे ये सवाल कुछ समय से सबके मन में था की अचानक क्यों निधि शाह ने रातों रात शो को छोड़ने का फैसला लिया। पर अब इस शो को छोड़ने के पीछे का कारण सभी के सामने आ गया है। निधि शाह जल्द ही एक्टर मोहसिन खान के साथ नए शो में दिखने वाली है।

खबरों की माने तो इस शो में वो लीड रोल में देखने को मिलेगी। वैसे तो निधि शाह के लिए शो को गुड बाई कहना कोई नई बात नहीं होगी इससे पहले भी उन्होंने कई शो के लिए मना किया है।

अगर बात करे स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ता क्या कह लता है की तो इस शो में निधि शाह को नायरा के किरदार के लिए कांटेक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने इस शो में काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद शो में नायरा के किरदार को शिवांगी जोशी ने निभाया।

इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें कई सारे अवार्ड्स भी मिले और वो आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक बन गयी है। निधि शाह को शो ये है चाहतें में प्रिशा के रोल का ऑफर मिला था।

और पढ़े:Anupama: सभीके ख़ास लुक के बारे मे जान कर रह जायेंगे दंग

लेकिन शो की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आयी और उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया। निधि शाह को शो उडारियां का ऑफर मिला था इस शो का ऑफर जब उन्हें मिला तब वो अनुपमा (Anupamaa) में किंजल का किरदार निभा रही थी।

वैसे इस शो के लिए वो अनुपमा को छोड़ने के लिए तैयार हो गयी थी लेकिन उन्होंने शो के मेकर्स से डबल फीस की डिमांड की और उनके हाथ से यह शो चला गया। शो तेरी मेरी एक जिंदरी में भी लीड रोल के लिए निधि शाह को कांटेक्ट किया गया था लेकिन उन्होंने इस शो को करने से मना कर दिया।

Leave a Comment