Anupama: सभीके ख़ास लुक के बारे मे जान कर रह जायेंगे दंग

Anupama नमस्ते अमेरिका प्रीक्वल:

Anupama सीरियल इतने चर्चित होंने के कारण इसका प्रीक्वल दिखाया जा रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जहा आज हम आपको इनके किरदार और इनके बदले लूक के बारे में चर्चा करेंगे।

Anupama: सभीके ख़ास लुक के बारे मे जान कर रह जायेंगे दंग

Anupama नमस्ते अमेरिका मे बदला बदला नज़र आ रहा है किरदारो का अन्दाज़ और लूक:

सीरियल Anupama का प्रीक्वल “अनुपमा नमस्ते अमेरिका” का पहला एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलिकास्ट हो चुका है। आपको बता दें कि सभी किरदारो का लूक पहले ही एपिसोड से काफी वाईरल हो रहा है।काफी अलग दिख रहा है सारे किर्दारो का अन्दाज़ जो दर्शको को खुब भी रहा है।आइये जाने कैसा है सबका लूक।

Anupama का साधरण और अनदेखा रूप:

Anupama नमस्ते अमेरिका में अनुपमा का लूक काफी साधरण है जिसमे वो साधरण साड़ी मे नज़र आ रही है और साथी मंगल्सुत्रा और सिन्दूर लगाये एक सुहागन की तरह घूमती दिखी, Anupama का यह साधारण और अनोखा रूप उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं।

वनराज का जवानी रूप:

17 साल पुराना वनराज बनने के लिये सुधांशु पानडे ने अपनी मूछे ही मुंडवा ली जिसमे वो किसी हीरो से कम नही लग रहे है।लेकिन इस शकल के पीछे शैतान छुपा के रखा है।

बाबूजी का नया अवतार:

17 साल पहले बाबूजी काफी जवान लगते थे जो की अपनी बीवी से परेशान है और Anupama को अपने बहू से ज़्यादा अपनी बेटी मानते थे

डौली का हसीना अन्दाज़:

17 साल पहले डौली पढाई करती थी और जिसका हेयरस्टाइल काफी अलग था।तस्वीरों मे उनका लूक काफी स्टाइलिश लग रही है।

तोशू और समर का बच्पना वाला अन्दाज़:

17 साल पहले Anupama नमस्ते अमेरिका मे काफी छोटे नज़र आ रहे अनुपमा उन्हे गोद मे खिलाती हुई नज़र आ रही है।हालाकि तोशू मे अकड़ की कमी तब भी नही थी

लीला का अनदेखा रूप:

इस प्रीक्वल मे लीला 17 साल पहले काफी नकचड़ी थी।हालाकि तब भी उन्हे कोई घास नही देता था।तब भी वो जवानी मे काफी खूबसूरत नज़र आ रही है।

मोटी बा का अनोखा लूक:

पहले ही एपिसोड से मोटी बा का किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।जिस तरह से वो Anupama को सपोर्ट करते हुए नज़र आ रही है उनका य्व्ह अन्दाज़ फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।उन्के लूक के बारे मे बात करे तो वो साधरण साड़ी मे नज़र आ रही है।मोटी बा का एक झुला है जिसका वो खुब आनन्द उठा ते हुए नज़र आ रही है।
हालाकि आपको बता दे की लीला ये झुला हथिया लेगी।

इस प्रीक्वल का उद्देश्य:

इस प्रीक्वल का उद्देश्य है के कैसे Anupama एक ग्रहिणी होने के बावजूद अपने सपने को पूरा करने का चाह रखती है।लेकिन उसकी सास उसे ताना मारती हुई नज़र आ रही है।लेकिन सिर्फ यह ही नहीं इस प्रीक्वल मे मोटी बा अनुपमा को सपोर्ट करते हुए नज़र आ रही है और आगे आप देखने वाले है के कैसे अनुपमा अपने इंग्लिश स्पीकिंग स्किल्ल्स को सुधारने की कोशिश करते हुए नज़र आ रही है।और इसी की साथ Anupama के शादी को पूरे 10 साल हो चुके है और वोह कैसे अपनी शादी को बचाने की कोशिश करते हुए नज़र आ रही है।

Leave a Comment