Neha Sharma का न्या लूक ब्लैक लॉन्जरी सेट में कामुकता से सराबोर

नेहा शर्मा (Neha Sharma) भले ही कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर रही हों लेकिन अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपने उमस भरे लुक से प्रशंसकों को प्रभावित करने में असफल नहीं होती हैं। दिवा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 14.5 मिलियन की भारी संख्या में फॉलो किया जाता है और अक्सर अपनी कामुक तस्वीरों के साथ नेटिज़न्स को चिढ़ाती है।

अपनी नवीनतम तस्वीर में, Neha Sharma को 2-पीस ब्लैक इनरवियर में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने एक सफेद शर्ट के साथ टॉप किया था। उसका कैप्शन पढ़ा, ‘राइज एंड शाइन’ और पोस्ट को उसके प्रशंसकों से बहुत सारी आग और दिल की इमोजी मिलीं।

कई लोगों ने ‘गॉर्जियस’, ‘ब्यूटीफुल’ और ‘हॉटी’ जैसे विशेषणों का इस्तेमाल कर नेहा की तारीफ की। अधिक समाचार और अपडेट के लिए, Gazetapost के साथ बने रहें।

https://www.instagram.com/p/CeuwFnSIIw3/?hl=en

देश की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक, नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अब अपने शानदार हॉट लुक से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है, क्योंकि उन्होंने अपने टोंड कर्व्स को दिखाने के लिए चुना है, जो काले अधोवस्त्र सेट में बेहद हॉट लग रही हैं। अभिनेत्री ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया, जिससे सभी प्रशंसक उनकी हॉटनेस से स्तब्ध रह गए।

तस्वीर में, हम उसे बैगी सफेद शर्ट के साथ लक्ज़री लॉन्जरी सेट पहने हुए देख सकते हैं। दिवा ने इस लुक को वेवी हेयरडू, कोहल्ड आईज और पीच पिंक लिप्स के साथ टीमअप किया। किनारे के लिए उसने सोने की गर्दन की चेन के एक ठाठ टुकड़े के साथ लुक को पूरा किया। उसने बिस्तर पर सभी सैसी को पोज देते हुए तस्वीर क्लिक की।

तस्वीर को साझा करते हुए, उसने लिखा, “उठो और चमको .. #newweek #monday #backtothegrind @keegancrasto” तस्वीर उसके सभी प्रशंसकों के लक्ष्यों से भर गई, क्योंकि वह एक ही समय में कामुकता और सुंदरता के साथ टपकती थी।

Leave a Comment